Accident: ​हरियाणा में स्कूली बच्चों को ले जा रही ऑटो हादसे की हुई शिकार, एक छात्रा की मौत

Accident: ​हरियाणा के यमुनानगर में स्कूली बच्चों को ले जा रही ऑटो की एक बाइक के साथ जबरदस्त टक्कर देखी गई. इस हादसे में एक बच्ची की मौत हो गई.

author-image
Mohit Saxena
एडिट
New Update
Road Accident

Auto Accident( Photo Credit : social media)

Accident: हरियाणा के यमुनानगर में एक स्कूली बच्चों को लेकर जा रही एक ऑटो हादसे का शिकार हो गई. इस दौरान एक बच्ची की मौत हो गई. वहीं पांच लोग घायल हो गए. पुलिस हादसे की जांच में जुटी हुई है. जानकारी के अनुसार, हरियाणा के यमुनानगर में एक सड़क हादसे में स्कूली बच्चे शिकार हो गए. इसमें एक छात्रा की मौत हो गई. वहीं हादसे पांच बच्चे घायल हो गए. फिलहाल पुलिस हादसे की जांच में जुटी हुई है. इससे पहले हरियाणा के महेंद्रगढ़ में एक स्कूल बस पलटने से छह बच्चों की मौत हो गई थी. 

Advertisment

हादसा यमुनानगर के कमानी चौक पर हुआ

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, स्कूली बच्चों को ले जा रही ऑटो और एक बाइक में टक्कर हो गई. इस हादसे में एक छात्रा की मौत हो गई. हादसे में पांच बच्चे जख्मी हो गए. हादसे का शिकार हुई छात्रा का नाम हिमानी है और वह तीसरी कक्षा में पढ़ती थी. हादसे के बाद परिजन उसे तुरंत अस्पताल में ले गए. यहां पर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. यह हादसा यमुनानगर के कमानी चौक पर हुआ था. इस हादसे में गलती ऑटो चालक की मानी जा रही है. उसने रेड लाइट को जंप कर दिया. इस दौरान एक बाइक टकरा गया. हादसे में छह बच्चे घायल हो गए. इनमें से एक बच्ची की मौत हो गई.

ये भी पढ़ें: अरविंद केजरीवाल की याचिका पर जल्द सुनवाई से सुप्रीम कोर्ट का इनकार, ईडी से 24 अप्रैल तक जवाब मांगा

ईद की छुट्टी पर स्कूल को खोलकर रखा गया था

एक हफ्ते पहले 11 अप्रैल को हरियाणा के महेंद्रगढ़ के कनीना में एक स्कूल बस हादसे की शिकार हो गई थी. इस हादसे में छह स्कूली बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई. बस चालक शराब पीकर गाड़ी को चला रहा था. यहां पर भी बस चालक की गलती बताई गई थी. इस हादसे के बाद स्कूल पर प्रशासन ने कार्रवाई की और प्रिंसपल को हिरासत में ले लिया. वहीं स्कूल की मान्यता को रद्द करने की तैयारी की जा रही है. प्रशासन का कहना था कि ईद की छुट्टी पर स्कूल को खोलकर रखा गया था. हरियाणा सरकार ने भी अब बसों फीटनेस को लेकर जांच अभियान छेड़ रखा है. यहां पर खराब बसों पर फाइन लगाया जा रहा है.

Source : News Nation Bureau

Haryana School Bus Accident Auto Accident
Advertisment