News Nation Logo

हरियाणा के यमुनानगर में एक टिकटॉकर ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

घटना के समय कोई घर में मौजूद नहीं था और कोई पत्र भी मौके से बरामद नहीं हुआ है. उन्होंने बताया कि घर लौटने पर माता-पिता ने घर का दरवाजा अंदर से बंद पाया और खिड़की से देखा की उनकी बेटी ने फांसी लगा ली है.

Bhasha | Edited By : Kuldeep Singh | Updated on: 08 May 2020, 06:05:04 PM
Suicide

हरियाणा के यमुनानगर में एक टिकटॉकर ने फांसी लगाकर की आत्महत्या (Photo Credit: फाइल फोटो)

यमुनानगर:  

टिक टॉक की दीवानी 13 वर्षीय लड़की ने अपने घर में कथित तौर पर पंखे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने बताया कि वह सातवीं कक्षा की छात्रा थी और टिक टॉक स्टार बनना चाहती थी. उसके माता-पिता कुछ दवाइयां लेने गए थे, जब उसने बृहस्पतिवार को यह कदम उठाया. घटना के समय कोई घर में मौजूद नहीं था और कोई पत्र भी मौके से बरामद नहीं हुआ है. उन्होंने बताया कि घर लौटने पर माता-पिता ने घर का दरवाजा अंदर से बंद पाया और खिड़की से देखा की उनकी बेटी ने फांसी लगा ली है.

यह भी पढ़ेंः नोएडा में फिर फूटा 'कोरोना बम', एक साथ 12 नए मरीज आए सामने

फिर वे खिड़की तोड़कर घर में गए और बाद में पुलिस को बुलाया. डीसीपी प्रदीप राणा ने प्राथमिक जांच के आधार पर बताया कि मौके से कोई पत्र बरामद नहीं हुआ है. कानून की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच जारी है. लड़की के परिवार ने बताया कि लड़की के टिक टॉक पर 1,315 ‘फॉलोअर्स’ थे और उसने अभी तक 418 वीडियो डाले थे.

यह भी पढ़ेंः HRD मंत्री का बड़ा ऐलान- CBSE की 10वीं और 12वीं की बची हुई परीक्षाएं 1 से 15 जुलाई तक होंगी

परिवार का कहना है कि उन वीडियो को कई लोगों ने पसंद भी किया था. पुलिस ने बताया कि उन्होंने भी लड़की द्वारा हाल ही में डाले गए वीडियो देखे. उनसे उसके किसी मानसिक तनाव या अवसाद या किसी के दबाव में होने को कोई संकेत नहीं मिला, जिससे उसके यह कदम उठाने के कारण का पता चल पाए. डीसीपी ने कहा कि सभी पहलुओं को ध्यान में रखते हुए जांच की जाएगी.

First Published : 08 May 2020, 06:05:04 PM

For all the Latest States News, Haryana News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.