News Nation Logo

हरियाणा के पलवल जिले में एक परिवार के 5 लोगों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

मौके पर पता चला कि घर के मालिक नरेश ने फांसी लगा ली है. प्रथम दृष्टया लगता है कि उसने अपनी पत्नी 2 बेटियों और 1 बेटे को जहर दिया है

News Nation Bureau | Edited By : Pradeep Singh | Updated on: 29 Sep 2021, 03:39:13 PM
Palwal

पलवल में एक परिवार के पांच लोगों की संदिग्ध मौत (Photo Credit: TWITTER HANDLE)

नई दिल्ली:

हरियाणा के पलवल जिले में एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आयी है. एक ही परिवार के 5 लोगों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गयी है. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पलवल के मुण्डकटी थाना क्षेत्र के एक गांव औरंगाबाद में एक ही परिवार के 5 लोग संदिग्ध परिस्थितियों में मृत पाए गए. पांचों व्यक्तियों की मौत के कारण पता अभी नहीं चल पाया है. प्रथमदृष्टया कहा जा रहा है कि घर के मालिक नरेश ने फांसी लगा ली है. फांसी के पहले नरेश ने अपनी पत्नी, 2 बेटियों और 1 बेटे को जहर दिया था. सचाईं क्या है, कुछ कहा नहीं जा सकता है.

सूचना के मुताबिक औरंगाबाद गांव का निवासी 35 वर्षीय नरेश का उत्तर प्रदेश में ससुराल है. वे काफी सालों से वही एक छोटी होटल चला रहे है. मंगलवार सुबह 11 बजे झांसी से वह गांव आया था. बुधवार सुबह छह बजे नरेश के पिता ने देखा कि कमरे में नरेश पंखे में फंदा लगाकर लटका हुआ है उसकी पत्नी, 13 साल ओर 11 साल की दो बेटी, 12 साल का बेटा अलग-अलग चारपाई पर लेटे हुए है.

मौके पर पहुंचे डीएसपी सज्जन सिंह ने बताया, ''मौके पर पता चला कि घर के मालिक नरेश ने फांसी लगा ली है. प्रथम दृष्टया लगता है कि उसने अपनी पत्नी 2 बेटियों और 1 बेटे को जहर दिया है.या मुंह दबाकर उनकी हत्या की गई है और उसके बाद उसने खुद को फांसी लगा ली. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पता चलेगा कि 4 की मौत कैसे हुई. एफएसएल टीम आई थी. शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए हैं. ''

 

मृतक नरेश के पिता का कहना है कि उनकी किसी से रंजिश नही थी, आर्थिक तंगी भी नहीं थी. पिता ने कहा कि उन्हें नहीं पता यह घटना कैसे हुई है. फिलहाल पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है. वहीं, एक परिवार के पांच सदस्यों की मौत से गांव में मातम है.

First Published : 29 Sep 2021, 03:23:57 PM

For all the Latest States News, Haryana News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.