News Nation Logo
Banner

हादसे के 4 दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली, पीड़ित लगा रहा न्याय की गुहार

तेज रफ्तार कार ने यूटर्न ले रही बाइक में जोरदार टक्कर मार दी, जिसकी वजह से बाइक सवार को काफी चोटें आईं

न्यूज स्टेट ब्यूरो | Edited By : Sushil Kumar | Updated on: 10 Aug 2019, 09:34:35 PM
4-days-after-the-gurgaon-car-bike-accident-the-police-is-still-empty

नई दिल्ली:

गुड़गांव में 6 अगस्त को कार और बाइक के बीच भीषण टक्कर हो गई थी. हादसे में बाइक सवार गंभीर घायल हो गया. यह हादसा मंगलवार गुड़गांव में रोडवेज बस स्टैंड के पास सेक्टर 14 में हुआ था. डिवाइडर के पास तेज रफ्तार कार ने यूटर्न ले रही बाइक में जोरदार टक्कर मार दी. जिसकी वजह से बाइक सवार संजीव कुमार को काफी चोटें आईं. कार टक्कर मारकर मौके से फरार हो गई. 

यह भी पढ़ें - कराची जाने के लिए रवाना हुई थार एक्सप्रेस, पाकिस्तानियों ने नम आंखों से अपनों को कहा अलविदा

स्थानीय लोगों ने घायलों को उठाया और डायल 100 को फोन किया. लेकिन दुर्भाग्य है कि पुलिस पिछले एक घंटे तक मौके-ए-हादसा पर नहीं पहुंची. कुछ देर बाद पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने पूछताछ की और बताया कि जब गाड़ी यहां से फरार हो गई तब हम कुछ नहीं कर सकते हैं. पुलिस ने कहा कि गाड़ी वाले को पकड़कर रखना चाहिए. पुलिस के जाने के कुछ देर बाद 5 से 6 लोग मौके पर पहुंचा और घायल को जान से मारने की धमकी दी. उन्होंने कहा कि बात आगे बढ़ाओगे तो जान से हाथ धोना पड़ेगा.

यह भी पढ़ें - आर्टिकल 370 हटने से खफा पाकिस्तान, करतारपुर गलियारे पर भारत के प्रस्ताव का नहीं दे रहा जवाब!

घायल ने रोडवेज बस स्टैंड के पास पुलिस चौकी में FIR दर्ज कराने गया. पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करने से मना कर दिया. साथ ही यह कहा कि यहां तुम्हारा थाना नहीं लगता. घायल ने इसके बाद ऑनलाइन FIR दर्ज की. 4 दिन बीत जाने के बाद पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की. अभी तक पुलिस के हाथ खाली हैं. इससे साफ लग रहा है कि पुलिस इस मामले में लापरवाही बरत रही है तभी तो पुलिस के हाथ आरोपी के गिरेबान तक नहीं पहुंची है.

First Published : 10 Aug 2019, 09:05:01 PM

For all the Latest States News, Haryana News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.