News Nation Logo

साबरमती नदी में कूदने से पहले महिला ने बनाया ये Video, पढ़ें यहां  

गुजरात की साबरमती नदी में एक शादीशुदा महिला ने कूदकर आत्महत्या कर ली. उस महिला का नाम आयशा है. सुसाइड करने से पहले उसने बेहद भावुककर देने वाला वीडियो बनाया. फिर अब्बू और अम्मी से बात की और नदी में छलांग लगा दी.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 27 Feb 2021, 10:28:00 PM
women

साबरमती नदी में कूदने से पहले महिला ने बनाया ये Video (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

गुजरात की साबरमती नदी में एक शादीशुदा महिला ने कूदकर आत्महत्या कर ली. उस महिला का नाम आयशा है. सुसाइड करने से पहले उसने बेहद भावुककर देने वाला वीडियो बनाया. फिर अब्बू और अम्मी से बात की और नदी में छलांग लगा दी. आयशा अपना पर्स और मोबाइल नदी किनारे छोड़ गईं. वहीं से सारा सच सामने आया. पहले पढ़िये आयशा जो बात अपने मोबाइल में रिकॉर्ड कर गईं... ‘हैलो, अस्सलाम अलेकुम, मेरा नाम है आयशा... आरिफ खान... और मैं जो कुछ भी करने जा रही हूं, अपनी मर्जी से करने जा रही हूं. इसमें किसी का जोर या दबाव नहीं है. अब बस... क्या कहें... ये समझ लीजिए कि खुदा की दी जिंदगी इतनी ही होती है और मुझे इतनी ही जिंदगी बहुत सुकून वाली मिली. और डैड, कब तक लड़ेंगे अपनो से? केस विड्रॉल कर दो. नहीं करना... आयशा लड़ाइयों के लिए नहीं बनी है. और प्यार करते हैं आरिफ से, उसे परेशान थोड़ी न करेंगे. अगर उसे आजादी चाहिए तो ठीक है वो आजाद रहे. चलो अपनी जिंदगी तो यहीं तक है. मैं खुश हूं कि मैं अब अल्लाह से मिलूंगी और उन्हें कहूंगी कि मेरे से गलती कहां रह गई?

मां-बाप बहुत अच्छे मिले, दोस्त भी बहुत अच्छे मिले, लेकिन कहीं कोई कमी रह गई, मुझ में या शायद तकदीर में. मैं खुश हूं, सुकून से जाना चाहती हूं. अल्लाह से दुआ करती हूं कि अब दोबारा इंसानों की शक्ल न दिखाए. एक चीज जरूर सीख रही हूं कि मोहब्बत करनी है तो दो तरफा करो, क्योंकि एकतरफा में कुछ हासिल नहीं है. चलो कुछ मोहब्बत तो निकाह के बाद भी अधूरी रहती है. ऐ प्यारी सी नदी, प्रे करते हैं कि मुझे अपने में समा ले और मेरे पीठ पीछे जो भी हो, प्लीज ज्यादा बखेड़ा मत करना.

मैं हवाओं की तरह हूं, बस बहना चाहती हूं और बहते रहना चाहती हूं. किसी के लिए नहीं रुकना. मैं खुश हूं आज के दिन... मुझे जो सवाल के जवाब चाहिए थे, वे मिल गए और मुझको जिसको जो बताना था सच्चाई वो बता चुकी हूं. बस काफी है, थैंक्यू. मुझे दुआओं में याद करना. क्या पता जन्नत मिले या न मिले. चलो अलविदा. और यहीं वीडियो खत्म हो जाता है...

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 27 Feb 2021, 10:25:46 PM

For all the Latest States News, Gujarat News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो