logo-image
Live

हार्दिक पटेल का हमला, रुपाणी के इस्तीफे पर कहा-गुजरात की जनता ने सरकार बदलने का मन बनाया है

गुजरात के मुख्‍यमंत्री विजय रुपाणी (Vijay Rupani) ने इस्‍तीफा दे दिया है. शनिवार दोपहर को राज्‍यपाल से मुलाकात कर रुपाणी ने अपना त्‍यागपत्र सौंप दिया. वहीं कांग्रेस की गुजरात इकाई के कार्यकारी अध्यक्ष हार्दिक पटेल ने मुख्यमंत्री पद से विजय रूपाणी के इस्तीफे के बाद शनिवार को भाजपा पर निशाना साधा और दावा किया कि उसने भले ही मुख्यमत्री बदला हो, लेकिन गुजरात की जनता ने सरकार बदलने का मन बनाया है.

Updated on: 11 Sep 2021, 09:32 PM

अहमदाबाद:

गुजरात के मुख्‍यमंत्री विजय रुपाणी (Vijay Rupani) ने इस्‍तीफा दे दिया है. शनिवार दोपहर को राज्‍यपाल से मुलाकात कर रुपाणी ने अपना त्‍यागपत्र सौंप दिया. उनके साथ उपमुख्यमंत्री नितिन पटले भी राज्यपाल के पास गए थे. इससे कुछ घंटे पहले ही वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के साथ एक कार्यक्रम में शामिल हुए थे. माना जा रहा है कि गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर ये बड़ा फेरबदल हुआ है. भाजपा एक ऐसे चेहरे को कमान सौंपना चाहती है कि जिसकी न सिर्फ प्रशासनिक पकड़ मजबूत हो, बल्कि संगठन में भी दखल हो. इस्तीफा देने के मुख्यमंत्री रुपाणी ने पीएम नरेंद्र मोदी को धन्यवाद दिया. वहीं कांग्रेस की गुजरात इकाई के कार्यकारी अध्यक्ष हार्दिक पटेल ने मुख्यमंत्री पद से विजय रूपाणी के इस्तीफे के बाद शनिवार को भाजपा पर निशाना साधा और दावा किया कि उसने भले ही मुख्यमत्री बदला हो, लेकिन गुजरात की जनता ने सरकार बदलने का मन बनाया है.
  

calenderIcon 18:26 (IST)
shareIcon

नीतिन पटेल भी गांधीनगर में बीजेपी दफ्तर पहुंच गए हैं. इस वक्त सूत्रों के मुताबिक नितिन पटेल का नाम सबसे आगे चल रहा है. रविवार को विधायक दल की बैठक आयोजित की जाएगी. 


 


calenderIcon 18:21 (IST)
shareIcon

गुजरात के सीएम पद पर मंथन को लेकर मनसुख मंडाविया गांधीनगर में बीजेपी दफ्तर पहुंचे. 


calenderIcon 18:09 (IST)
shareIcon

गुजरात के गांधीनगर में रविवार को बेजेपी विधायक दल की बैठक होगी. इस बैठक में गुजरात के नए सीएम का ऐलान भी हो सकता है.