News Nation Logo
Banner

गुजरात: सूरत में निर्माणाधीन इमारत गिरी, मबले में कई लोग फंसे

under construction building collapsed in Surat : गुजरात के सूरत शहर में एक निर्माणाधीन इमारत के गिरने की खबर सामने आ रही है. इसके मलबे में कई लोगों के फंसे होने की आशंका जताई जा रही है.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 23 Mar 2021, 05:15:49 PM
collapsed in Surat

सूरत में निर्माणाधीन इमारत गिरी, मबले में कई लोग फंसे (Photo Credit: ANI)

नई दिल्ली:

under construction building collapsed in Surat : गुजरात के सूरत शहर में एक निर्माणाधीन इमारत के गिरने की खबर सामने आ रही है. इसके मलबे में कई लोगों के फंसे होने की आशंका जताई जा रही है. इससे वहां हड़कंप मच गया है. स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस और अन्य प्रशासनिक एजेंसियां घटनास्थल पर पहुंच चुकी हैं. स्थानीय प्रशासन मलबे में लोगों की तलाश में सर्च ऑपरेशन चला रहा है. हालांकि, अभी तक किसी की डेडबॉडी नहीं मिली है. आपको बता दें कि पिछले दिनों सूरत शहर की एक रिहायशी इमारत और टेक्स्टाइल मिल में आग लगने की घटनाएं घटी थीं. इन घटनाओं में दो फायरमैन बुरी तरह झुलस गए थे. आपको याद भी दिला दें कि बीते सालगुजरात के वडोदरा शहर में एक बिल्डिंग कंस्ट्रक्शन के दौरान ही तीन लोगों की जान चली गई थी. ये तीनों मृतक मजदूर थे, जोकि एक तीन मंजिला में इमारत में रह रहे थे और उसी के कंस्ट्रक्शन का काम कर रहे थे. वडोदरा फायर एंड इमरजेंसी सर्विसेज डिपार्टमेंट ने तब तीनों फंसे हुए लोगों को निकालकर अस्पताल पहुंचाया था.

गुजरात में कोरोना से हड़कंप, अहमदाबाद-सूरत समेत चार शहरों में लगा नाइट कर्फ्यू

महाराष्ट्र के बाद गुजरात में भी कोरोना का कहर धीरे-धीरे बढ़ने लगा है. गुजरात के अहमदाबाद, वडोदरा, सूरत और राजकोट में 17 से 31 मार्च तक रात 10 बजे से सुबह 6 बजे तक नाइट कर्फ्यू लगाया जाएगा. इन शहरों में कोरोना के मामले लागातार बढ़ रहे हैं. इसके बाद राज्य सरकार ने यह फैसला लिया है. पिछले 24 घंटे में गुजरात में कोरोना के 890 मामले दर्ज किए गए हैं. इसी खतरे को देखते हुए बगैर दर्शक मैच आयोजित करने का फैसला लिया गया है. गुजरात में कोरोना की टेस्टिंग भी बढ़ा दी गई है. 

बिहार सरकार भी ऐसे में आने वाले त्योहार (Holidays) को देखते हुए सरकारें भी अलर्ट हो गई हैं. कोरोना वायरस के बढ़ते कहर को देखते हुए बिहार (Bihar) में सार्वजनिक स्थलों पर होली मिलन पर रोक लगा दी गई है. कोविड-19 (Covid 19) महामारी को लेकर क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप के बैठक हुई, जिसमें सार्वजनिक स्थलों पर होली मिलन समारोह (Holi Milan Samaroh) पर पूरी तरह रोक लगाने का फैसला लिया गया है. हालांकि घरों में होली मिलन पर रोक नहीं होगी.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 23 Mar 2021, 05:15:49 PM

For all the Latest States News, Gujarat News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.