logo-image

आधी रात को आई आफत, सो रहे 4 लोगों की चली गई जान, अब भी फंसे हैं कई लाेग

गुजरात के खेडा जिले के प्रगतिनगर, नाडियाड में शुक्रवार आधी रात को जब लोग सो रहे थे, तो उन पर आफत आन पड़ी.

Updated on: 10 Aug 2019, 07:41 AM

नई दिल्ली:

गुजरात के खेडा जिले के प्रगतिनगर, नाडियाड में शुक्रवार आधी रात को जब लोग सो रहे थे, तो उन पर आफत आन पड़ी. एक 3 मंजिला इमारत ढह गई. इसमें 4 लोगों की मौत की खबर है, जबकि कई लोगों के फंसे होने की आशंका है. बचाव अभियान शुरू कर दिया गया है. इमारत गिरते ही वहां चीत्‍कार मच गई. चारों तरफ कोलाहल होने लगा. आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी, जिसके आने के बाद बचाव कार्य शुरू हो सका.

हादसे में अब तक 4 लोगों की मौत हो गई है. 5 लोगों को सुरक्षित निकाल लिया गया है. गुजरात के अहमदाबाद और राजकोट में रात से बारिश जारी है. गोधरा के रेलवे प्लेटफॉर्म पर तो पानी भर चुका है. शुक्रवार देर रात भारी बारिश के बाद नाडियाड के प्रगतिनगर इलाके में दो मंजिला इमारत भरभराकर गिर गई. इसके बाद लोगों ने पुलिस को सूचना दी.

जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस और राहत-बचाव दल की टीम ने इमारत के मलबे में से 5 लोगों को जिंदा बाहर निकाल लिया. 4 लोगों की मौत हो गई. यह हादसा सरकारी हाउसींग सोसयटी में हुआ.

इस इमारत में कुल 12 फ्लैट थे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मृतकों में एक बच्ची भी शामिल है. इस इमारत में पांच परिवार रहते थे. शुक्रवार देर रात यह हादसा हुआ. हादसे में घायल हुए लोगों का अस्पताल में इलाज किया जा रहा है.