logo-image

अजीबो-गरीब मामला, स्टैच्यू ऑफ यूनिटी को बेचने के लिए OLX पर ही डाल दिया एड, शिकायत दर्ज

जानकारी के मुताबिर OLX पर जो एड पोस्ट किया गया है कि उसमें स्टैच्यू ऑफ यूनिटी को बेचने की बात की गई है और इसकी कीमत 30 हजार करोड़ रुपए रखी गई है.

Updated on: 06 Apr 2020, 10:09 AM

नई दिल्ली:

देशभर में कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. खबर है कि गुजरात में बनी दुनिया की सबसे ऊंची स्टैच्यू ऑफ यूनिटी को बेचने के लिए एक ऑनलाइन विज्ञापन दिया गया है. ये विज्ञापन OLX पर डाला गया है.

जानकारी के मुताबिर OLX पर जो एड पोस्ट किया गया है कि उसमें स्टैच्यू ऑफ यूनिटी को बेचने की बात की गई है और इसकी कीमत 30 हजार करोड़ रुपए रखी गई है. इसके साथ ये भी लिखा गया है कि गुजरात सरकार को कोरोना वायरस के हालत से लड़ने के लिए अस्पताल और मेडिकल उपकरणों के लिए पैसों की जरूरत है.

यह भी पढ़ें: जम्मू-कश्मीर: कुपवाड़ा में हुई मुठभेड़ में दो और जवान शहीद, 5 आतंकी ढेर

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस घटना के बाद सरकारी महकमे में हलचल पैदा हो गई है मामले को लेकर केवड़िया कॉलोनी पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई गई है. यह शिकायत स्टैच्यू ऑफ यूनिटी प्रशासन की तरफ से दर्ज करवाई गई है. इसमें पुलिस ने अज्ञात शख्स और OLX के खिलाफ शिकायत दर्ज की है. वहीं OLX कंपनी से कह कर इस विज्ञापन को हटवा दिया गया है.

यह भी पढ़ें: मोदी सरकार एक और राहत पैकेज का कर सकती है ऐलान, जानिए क्या है योजना

बता दें, सरदार पटेल की यह मूर्ति दुनिया की सबसे ऊंची प्रतिमा है. यह प्रतिमा गुजरात में केवड़िया कॉलोनी में नर्मदा नदी पर सरदार सरोवर बांध के समीप है. भारतीय मूर्तिकार राम वी सुतार ने इसका डिजायन तैयार किया था. पहली बार वर्ष 2010 में इस परियोजना की घोषणा की गयी थी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 31 अक्टूबर, 2018 को उसका अनावरण किया था.