logo-image

गुजरात: रक्षाबंधन मनाकर लौट रहे परिवार को कार ने रौंदा, छह की मौत  

गुजरात के आणंद में गुरुवार को बड़ा सड़क हादसा हुआ. शाम के समय हुए हादसे के कारण छह लोगों की मौत हो गई.

Updated on: 12 Aug 2022, 11:00 AM

नई दिल्ली:

गुजरात के आणंद में गुरुवार को बड़ा सड़क हादसा हुआ. शाम के समय हुए हादसे के कारण छह लोगों की मौत हो गई. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, कार ने ऑटो और बाइक को जोरदार टक्कर मारी थी. हादसे का मुख्य कारण कार चालक था. वह लापरवाही से अपनी गाड़ी चला रहा था. कार पर गुजरात विधायक लिखा हुआ था. लापरवाही के आरोप में कार चालक पर धारा 304 के तहत केस दर्ज किया गया है. ऐसा बताया जा रहा कि आरोपी कार चालक कांग्रेस नेता का रिश्तेदार है. 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, यह सड़क दुर्घटना आनंद जिले के सोजित्रा तहसील के डाली गांव के नजदीक हुई. इस टक्कर में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं चार लोगों ने इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया. बताया जा रहा कि मरने वालों में अधिकतर लोग रक्षाबंधन का पर्व मनाकर लौट रहे थे.

 

पुलिस ने बताया कि डाली गांव के नजदीक एक कार ने पहले एक ऑटो रिक्शा और बाद में एक बाइक को टक्कर मार दी. ऑटो रिक्शा चालक और बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं ऑटो रिक्शा में सवार तीन अन्य और एक अन्य बाइक सवार ने अस्पताल में दम तोड़ दिया. जांच में सामने आया कि ये कार कांग्रेस विधायक पूनंभाई परमार के रिश्तेदार केतन पाढियार के नाम पर पंजीकृत है.