News Nation Logo
Banner

संजय राउत ने अहमदाबाद को छोटा पाकिस्तान बोलकर किया गुजरात का अपमान:BJP

मुंबई में राउत ने संवाददाताओं से कहा था कि क्या अभिनेत्री कंगना रनौत में इतना साहस है कि वह अहमदाबाद की तुलना ‘छोटे पाकिस्तान’ से उसी प्रकार कर सकें जैसे उन्होंने मुंबई को पाकिस्तान के कब्जे वाला कश्मीर (पीओके) बताया था.

Bhasha/News Nation Bureau | Edited By : Ravindra Singh | Updated on: 07 Sep 2020, 01:00:00 AM
sanjay raut

संजय राउत (Photo Credit: फाइल )

अहमदाबाद:

भारतीय जनता पार्टी ने रविवार को आरोप लगाया कि शिवसेना नेता संजय राउत, अहमदाबाद की तुलना छोटा पाकिस्तान से करने की बात कहकर गुजरात को बदनाम कर रहे हैं और इसके लिए उन्हें गुजरात और अहमदाबाद के लोगों से माफी मांगनी चाहिए. मुंबई में राउत ने संवाददाताओं से कहा था कि क्या अभिनेत्री कंगना रनौत में इतना साहस है कि वह अहमदाबाद की तुलना ‘छोटे पाकिस्तान’ से उसी प्रकार कर सकें जैसे उन्होंने मुंबई को पाकिस्तान के कब्जे वाला कश्मीर (पीओके) बताया था.

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद रनौत द्वारा मुंबई को असुरक्षित बताए जाने के बाद अभिनेत्री और राउत के बीच जुबानी जंग छिड़ी हुई है. शिवसेना सांसद ने कहा, अगर वह लड़की मुंबई और महाराष्ट्र को मिनी पाकिस्तान कहने के लिए माफी मांग लेगी तो मैं भी इसके बारे में सोचूंगा. क्या उसमें इतना साहस है कि अहमदाबाद के लिए यही कह सके? राउत की टिप्पणी पर गुजरात भाजपा के प्रवक्ता भरत पंड्या ने कहा कि शिवसेना नेता ने अहमदाबाद को छोटा पाकिस्तान कहकर गुजरात का अपमान किया है.

उन्होंने कहा, उन्हें गुजरात, अहमदाबाद और अहमदाबादियों से माफी मांगनी चाहिए. पंड्या ने कहा कि शिवसेना को गुजरात, गुजरातियों और गुजरात के नेताओं को जलन, घृणा और द्वेष की भावना से निशाने पर लेना बंद करना चाहिए. 

First Published : 07 Sep 2020, 01:00:00 AM

For all the Latest States News, Gujarat News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.