logo-image

पीएम मोदी की मां हीरा बा के नाम पर होगी सड़क, गांधीनगर के मेयर का फैसला

पीएम मोदी की मां हीरा बा के जन्मदिन पर गांधीनगर नगर निगम ने बड़ा फैसला किया है. गांधीनगर नगर निगम के मेयर हितेश मकवाना ने इस बारे में जानकारी दी. उन्होंने कहा कि आने वाली 18 जून को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की माता हीरा बा जीवन के 100वें साल में प्रवेश करेंगी. उनके जन्मदिन के मौके पर गांधीनगर नगर निगम ने फैसला...

Updated on: 16 Jun 2022, 12:38 PM

highlights

  • प्रधानमंत्री की मां के नाम पर सड़क
  • गांधीनगर नगर निगम ने लिया फैसला
  • 17-18 जून को गुजरात में रहेंगे पीएम मोदी

अहमदाबाद:

पीएम मोदी की मां हीरा बा के जन्मदिन पर गांधीनगर नगर निगम ने बड़ा फैसला किया है. गांधीनगर नगर निगम के मेयर हितेश मकवाना ने इस बारे में जानकारी दी. उन्होंने कहा कि आने वाली 18 जून को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की माता हीरा बा जीवन के 100वें साल में प्रवेश करेंगी. उनके जन्मदिन के मौके पर गांधीनगर नगर निगम ने फैसला किया है कि रायसण पेट्रोल पंप को जोड़ने वाली 80 फुटा सड़क अब 'पूज्य हीरा बा मार्ग' के नाम से जानी जाएगी. ये हीरा बा को गांधीनगर नगर निगम की तरफ से जन्मदिवस का तोहफा है. 

लोगों को मिलती है हीराबा से प्रेरणा

गांधीनगर नगर निगम के मेयर हितेश मकवाना ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की माता हीराबा सभी के लिए आदर्श हैं. लोग उनके प्रेरणा पाते हैं. हम उनसे प्रेरणा पाते रहें, इसके लिए ये फैसला किया गया है.

प्रधानमंत्री मोदी जाएंगे मां से मिलने, लेंगे आशीर्वाद

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो दिन गुजरात में रहेंगे. वो अपनी मां के जन्मदिन के मौके पर 17 और 18 जून को गुजरात जाएंगे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मां के जन्मदिन पर पूजा-पाठ के कार्यक्रमों में भाग लेंगे. बता दें कि मार्च महीने में चार राज्यों में विधानसभा चुनाव में जीत दर्ज करने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी मां का आशीर्वाद लेने गुजरात गए थे. अब इस बार वो अपनी मां के लिए आयोजित होने वाली पूजा में हिस्सा लेंगे.