logo-image

गुजरात: AAP नेता राघव चड्ढा पर चढ़ा उत्सव का रंग, जमकर किया गरबा

गुजरात गए और शारदीय नवरात्रि के मौके पर गरबा में हिस्सा न लिया, तो क्या गुजरात गए. जी हां, गुजरात चुनाव में आम आदमी पार्टी की कमान संभाल रहे युवा राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा ने सूरत में गरबा का आनंद लिया. उन्होंने खुद ही इसका एक वीडियो भी पोस्ट किया है, जिसमें वो आम लोगों के साथ गरबा के मूव कर रहे हैं.

Updated on: 03 Oct 2022, 03:11 PM

highlights

  • राघव चड्ढ़ा का गरबा डांस
  • सूरत में गरबा उत्सव में लिया हिस्सा
  • डायमंड सिटी नाम से मशहूर है सूरत

 

सूरत:

Raghav Chadha Garba Dance: गुजरात गए और शारदीय नवरात्रि के मौके पर गरबा में हिस्सा न लिया, तो क्या गुजरात गए. जी हां, गुजरात चुनाव में आम आदमी पार्टी की कमान संभाल रहे युवा राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा ने सूरत में गरबा का आनंद लिया. उन्होंने खुद ही इसका एक वीडियो भी पोस्ट किया है, जिसमें वो आम लोगों के साथ गरबा के मूव कर रहे हैं. राघव चड्ढा के चेहरे पर खुशी देखते ही बन रही है. राघव चड्ढ़ा ने ट्विटर पर सूरत शहर को भी धन्यवाद दिया कि उन्हें जीवन में पहली बार गरबा उत्सव में हिस्सा लेने का मौका मिला. 

राघव चड्ढा को आम तौर पर घुलने-मिलने वाले राजनेता के तौर पर जाना जाता है. वो पार्टी के कार्यकर्ताओं से न सिर्फ मुलाकात करते हैं, बल्कि उनकी समस्याओं को भी दूर करने की कोशिश करते हैं. यही वजह है कि उन्हें सर्वसुलभ नेता के तौर पर माना जाता है. ऐसे में किसी कार्यक्रम में शामिल होने वो सूरत पहुंचे थे, जहां गरबा उत्सव का आयोजन कर रहे थे. तो पार्टी से जुड़े लोगों की अपील पर वो भी गरबा पार्टी में शामिल हो गए और आराम से गरबा का आनंद उठाया.

मान-चड्ढा ने वडोदरा में भी किया गरबा

वडोदरा में भी उन्होंने गरबा किया था. उस दौरान पंजाब के सीएम भगवंत मान भी वहां मौजूद रहे. भगवंत मान ने थोड़े समय तो गरबा डांस किया, लेकिन फिर वो भंगड़ा करने लगे. हालांकि राघव चड्ढा गरबा ही करते रहे. वहां मौजूद लोगों ने दोनों नेताओं की हौसलाअफजाई में जमकर तालियां बजाई.