logo-image

BJP की भ्रष्ट सरकार को मिलकर उखाड़ फेंकना है: राघव चड्ढा

आम आदमी पार्टी(आप) के गुजरात के सह-प्रभारी और राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा ने रविवार को सूरत शहर में भव्य रोड शो निकाला. इस दौरान भारी संख्या में 'आप' कार्यकर्ता और स्थानीय लोगों का हुजूम उमड़ा. लोगों ने जगह-जगह फूल बरसा कर उनका स्वागत किया...

Updated on: 03 Oct 2022, 03:51 PM

highlights

  • आम आदमी पार्टी की जोरदार रैली
  • पार्षदों के साथ चड्ढा ने की बैठक
  • बीजेपी सरकार पर बोला जोरदार हमला

सूरत:

आम आदमी पार्टी(आप) के गुजरात के सह-प्रभारी और राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा ने रविवार को सूरत शहर में भव्य रोड शो निकाला. इस दौरान भारी संख्या में 'आप' कार्यकर्ता और स्थानीय लोगों का हुजूम उमड़ा. लोगों ने जगह-जगह फूल बरसा कर उनका स्वागत किया. सूरत के लोगों को संबोधित करते हुए चड्ढा ने कहा कि 'सूरत में लोगों का जोश देख कर गुजरात का मूड समझा जा सकता है. उन्होंने भाजपा पर हमला बोला और कहा कि भाजपा वाले फ़र्ज़ी सर्वे दिखाकर जीत का दावा कर रहे हैं. लेकिन केंद्र सरकार की एजेंसी आईबी ने उन्हें गुजरात चुनाव पर एक ऐसी सर्वे रिपोर्ट दी है जिससे भाजपा की नींद उड़ चुकी है.

चुनावी रण के लिए आम आदमी पार्टी पूरी तरह तैयार

राघव चड्ढा ने आगे कहा कि गुजरात में इस बार बदलाव की लहर है. लोग आम आदमी पार्टी को बदलाव के रूप में देख रहे है. 'गुजरात परिवर्तन की मांग रहा है,आम आदमी पार्टी इस रण के लिए पूरी तरह तैयार है. चड्ढा ने कहा कि पिछले 27 साल से गुजरात में राज कर रही भाजपा की भ्रष्ट सरकार को हम सब को मिलकर उखाड़ फेंकना है. उन्होंने लोगों से आप की ईमानदार और स्थाई सरकार बनाने की अपील भी की.

ये भी पढ़ें: गुजरात: AAP नेता राघव चड्ढा पर चढ़ा उत्सव का रंग, जमकर किया गरबा

पार्षदों के साथ की बैठक

इससे पहले राघव चड्ढा ने सूरत में आप पार्षदों के साथ बैठक कर आगे की रणनीतियों पर चर्चा की. बैठक के बाद राघव चड्ढा ने क़तारगाम पहुंचकर पार्टी कार्यालय का उद्घाटन किया, साथ ही एक नुक्कड़ सभा को संबोधित किया.