News Nation Logo

Gujarat Election: '...सोजा बेटा वरना केजरीवाल आ जाएगा', राघव चड्ढ़ा का फिल्मी अंदाज

News Nation Bureau | Edited By : Shravan Shukla | Updated on: 23 Nov 2022, 05:48:44 PM
Raghav Chadha

Raghav Chadha (Photo Credit: Twitter/raghav_chadha)

highlights

राघव चड्ढ़ा का फिल्मी अंदाज

शोले की तर्ज पर बोला डायलॉग

'केजरीवाल दिलाएं परेशानियों से मुक्ति'

नई दिल्ली:  

Gujarat Election: आम आदमी पार्टी (AAM AADMI PARTY) के सीनियर नेता और राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा (Raghav Chadha) ने गुजरात में विधानसभा चुनाव (Gujarat Assembly Election) प्रचार के दौरान बॉलीवुड की मशहूर फिल्म शोले का डायलॉग बोला और कहा, 'अब मीलों दूर कोई भ्रष्टाचारी रोता है तो उसकी मां कहती है... सोजा बेटा वरना केजरीवाल आ जाएगा.' बुधवार को कांकरेज विधानसभा में राघव चड्ढा (Raghav Chadha) आप उम्मीदवार के लिए प्रचार करने पहुंचे थे. उन्होंने कहा कि भ्रष्ट लोग अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) से बेहद डरे हुए हैं.

अरविंद केजरीवाल ही दिला सकते हैं महंगाई से मुक्ति

कांकरेज में राघव चड्ढ़ा ने कहा कि अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) का जन्म ही महंगाई और भ्रष्टाचार को खत्म करने के लिए हुआ है. सिर्फ अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) ही आम लोगों को महंगाई से मुक्ति दिला सकती है. राज्यसभा सांसद और गुजरात प्रदेश के सह प्रभारी राघव चड्ढा पिछले कई हफ्तों से गुजरात के अलग-अलग इलाकों में बड़ी-बड़ी जनसभाएं और रैलियां कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि जनता के अपार समर्थन से यह साफ दिख रहा है कि गुजरात (Gujarat) में बदलाव आने वाला है.

बिजली का बिल आएगा जीरो

इससे पहले, राघव चड्ढ़ा ने सुरेंद्र नगर में कहा था कि अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) की गारंटी कोई चुनावी जुमला नहीं है, जो पूरा नहीं होगा. बल्कि अरविंद केजरीवाल जो एक बार वादा कर देते है, उसे जरूर पूरा करते हैं. राघव चड्ढ़ा ने दावा किया है कि आम आदमी पार्टी की सरकार बनते ही 1 मार्च से गुजरात के घरों में बिजली का बिल जीरो (Zero Electricty Bill) आएगा.

First Published : 23 Nov 2022, 05:48:44 PM

For all the Latest States News, Gujarat News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.