logo-image

राघव चड्ढा ने किए सोमनाथ महादेव के दर्शन, सुख-समृद्धि और शांति की प्रार्थना 

आज उन्होंने गुजरात में स्थित श्री सोमनाथ महादेव मंदिर प्रथम ज्योतिर्लिंग के दर्शन-अभिषेक किए. श्री सोमनाथ महादेव से सभी को सुख-समृद्धि और शांति प्रदान करने हेतु प्रार्थना की. मंदिर में दर्शन के ट्वीट कर उन्होंने जानकारी साझा की.

Updated on: 14 Oct 2022, 05:23 PM

अहमदाबाद:

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा गुजरात दौरे पर हैं. आज उन्होंने गुजरात में स्थित श्री सोमनाथ महादेव मंदिर प्रथम ज्योतिर्लिंग के दर्शन-अभिषेक किए. श्री सोमनाथ महादेव से सभी को सुख-समृद्धि और शांति प्रदान करने हेतु प्रार्थना की. मंदिर में दर्शन के ट्वीट कर उन्होंने जानकारी साझा की. गुजरात विधानसभा चुनाव के मद्देनजर आम आदमी पार्टी राज्य में सत्तारूढ़ भाजपा के समक्ष कड़ी चुनौती पेश कर रही है. आप के वरिष्ठ नेता गुजरात में लगातार चुनावी रैलियां कर जनता के बुनियादी मुद्दों के उठा रहे हैं. इस  क्रम में आप को जनता का भरपूर समर्थन भी मिल रहा है. आप की सक्रियता से भाजपा बौखला रही है.

गुजरात विधानसभा चुनाव की तारीख का एलान अभी नहीं हुआ है। लेकिन भाजपा, कांग्रेस और आम आदमी पार्टी (AAP)राज्य में चुनावी अभियान शुरू कर दिया है. राज्य में भाजपा लंबे समय से सत्तारूढ़ है. कांग्रेस विपक्ष की भूमिका में है. लेकिन आम आदमी पार्टी गुजरात में तेजी से बढ़ रही है. आप के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और अन्य नेता गुजरात में लगातार रैली कर रहे हैं. जनता का समर्थन भी उन्हें मिल रहा है. गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा और आप आमने-सामने हैं. भाजपा आम आदमी पार्टी पर जमकर आरोप लगा रही है तो आप भी भाजपा के आरोपों का जवाब दे रही है.