logo-image

गुजरात के दो दिवसीय दौरे पर राष्टपति कोविंद, प्रधानमंत्री मोदी की मां हीरा बा से की मुलाकात

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद आराधना केंद्र भी जाएंगे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक राष्ट्रपति लंबे समय से संग्रहालय देखने के इच्छुक थे, इसलिए उन्हें आज यानी 13 अक्टूबर को आमंत्रित किया गया

Updated on: 13 Oct 2019, 10:53 AM

नई दिल्ली:

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद दो दिवसीय गुजरात दौरे पर हैं. अपनी इस यात्रा के दौरान वो कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे. इसी कड़ी में उन्होंने आज यानी रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीरा बा से मुलाकात की. राष्ट्रपति कोविंद गांधीनगर के रायसन स्थित घर पहुंचे जहां पीएम मोदी की मां पीएम मोदी के सबसे छोटे भाई के साथ रहती हैं. यहां उन्होंने उनसे मुलाकात की और उनका आर्शीवाद भी लिया. 

यह भी पढ़ें: सबसे सुखी मुसलमान भारत में, क्योंकि हम हिंदू हैं : मोहन भागवत

इसके बाद राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद आराधना केंद्र भी जाएंगे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक राष्ट्रपति लंबे समय से संग्रहालय देखने के इच्छुक थे, इसलिए उन्हें आज यानी 13 अक्टूबर को आमंत्रित किया गया. बताया जा रहा है कि राष्ट्रपति कोविंद आचार्य श्री पद्मसागर सुरिजी का आशीर्वाद भी लेंगे. 

यह भी पढ़ें: नाम में निर्मला और सीता, लेकिन हरकत पत्थर दिल वाली की निर्मला सीतारण ने

आराधना केंद्र के न्यासी श्रीपाल शाह ने बताया था कि हम हमारी विरासत को संरक्षित रखने की कोशिश कर रहे हैं और राष्ट्रपति कोविंद की यात्रा हमारे प्रयासों की सराहना करने के प्रतीक के रूप में देखी जा सकती है. राष्ट्रपति कोविंद शनिवार को गुजरात पहुंचे थे जहां वह गांधीनगर के राजभवन में ठहरे.