logo-image

 29 और 30 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का गुजरात में मेगा शो, कई योजनाओं की रखेंगे शिला

30 सितंबर को भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का दौरा काफी खास माना जा रहा है. क्योंकि वंदे भारत ट्रेन का लोकार्पण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गांधीनगर से करेंगे और वह खुद भी उस ट्रेन में बैठ कर गांधीनगर से अहमदाबाद के कालूपुर रेलवे स्टेशन पर पहुंचेंगे

Updated on: 24 Sep 2022, 12:08 PM

नई दिल्ली:

2 दिन के दौरे के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सूरत भावनगर अहमदाबाद और गांधीनगर का दौरा करेंगे 29 तारीख को सूरत और भावनगर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कई विकास कार्यो का शिलान्यास करेंगे सूरत में ड्रीम सिटी के मुख्य प्रवेश द्वार का लोकार्पण भी करेंगे साथ में भावनगर में 2 किलोमीटर का रोड शो भी आयोजित किया गया है. भावनगर में ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बड़ी जनसभा को भी संबोधित करने वाले हैं. जाहिर है गुजरात में चुनाव को लेकर तैयारियां भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आने से काफी तेज हो गई है.

इसी दिन 29 तारीख को ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मोटेरा नरेंद्र मोदी स्टेडियम में नेशनल गेम्स का उद्घाटन करेंगे और बाद में अहमदाबाद के जीएमडीसी ग्राउंड पर गुजरात सरकार के नवरात्रि महोत्सव में हिस्सा लेंगे और आरती भी करेंगे. उसके बाद राजभवन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुजरात बीजेपी की कोर कमेटी के साथ चुनावी रणनीति तय करेंगे. 30 सितंबर को भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का दौरा काफी खास माना जा रहा है. क्योंकि वंदे भारत ट्रेन का लोकार्पण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गांधीनगर से करेंगे और वह खुद भी उस ट्रेन में बैठ कर गांधीनगर से अहमदाबाद के कालूपुर रेलवे स्टेशन पर पहुंचेंगे जहां पर अहमदाबाद के लिए बनी मेट्रो ट्रेन का लोकार्पण करेंगे और मेट्रो ट्रेन में भी सफर कर अहमदाबाद के दूरदर्शन टावर के पास आए ग्राउंड तक पहुंचेंगे जहां पर एक विराट जनसभा को भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संबोधित करने वाले हैं।

उसी दिन शाम को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुजरात में आए शक्तिपीठ मां अंबा के दर्शन के लिए जाएंगे गौरतलब है. शक्ति की आराधना का केंद्र अंबाजी पहले से ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आस्था का केंद्र रहा है जब गुजरात के मुख्यमंत्री थे तब भी नवरात्रि के दौरान माता के चरणों में आराधना करना नहीं चाहते वैसे मैं उनके दौरे के दौरान नवरात्रि भी है और गुजरात में इस साल में आखिरी चुनाव भी है तो जाहिर है यह दृश्य गुजरात के लोगों के लिए काफी मायने रखेगा.