News Nation Logo

पीएम के गुजरात दौरे की तैयारियां पूरी, भुवनेश्वर से सीधे सूरत जाएंगे मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भुवनेश्वर में बीजेपी की दो दिवसीय कार्यकारिणी बैठक के बाद रविवार को सूरत पहुंच रहे हैं। इस दौरे में प्रधानमंत्री मोदी सूरत के अलावा तापी, केंद्र शासित प्रदेश दादरा नगर हवेली के सिलवासा और सौराष्ट्र के बोटाद में भी सभा करने वाले हैं।

By : Vineet Kumar1 | Updated on: 16 Apr 2017, 08:45:46 AM
प्रधानमंत्री का गुजरात दौरा शुरू, स्वागत में सूरत हुआ रोशन

highlights

  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भुवनेश्वर में बीजेपी की दो दिवसीय कार्यकारिणी बैठक के बाद रविवार को सूरत पहुंच रहे हैं
  • ओडीशा के मशहूर सैंड आर्टिस्ट सुदर्शन पटनायक भी कार्यक्रम में होंगे शामिल

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भुवनेश्वर में बीजेपी की दो दिवसीय कार्यकारिणी बैठक के बाद रविवार को सूरत पहुंच रहे हैं। इस दौरे में प्रधानमंत्री मोदी सूरत के अलावा तापी, केंद्र शासित प्रदेश दादरा नगर हवेली के सिलवासा और सौराष्ट्र के बोटाद में भी सभा करने वाले हैं।

मोदी के इस दौरे के मद्देनजर बीजेपी की तरफ से जोरदार तैयारी की गई है। सूरत शहर को दुल्हन की तरह सजा दिया गया है। सूरत शहर में एयरपोर्ट से लेकर सर्किट हाउस तक, सड़क के दोनों तरफ जोरदार रोशनी की गई है। हजारों की तादाद में पोस्टर, बैनर और होर्डिंग लगाये गये हैं।

3डी टेक्नोलॉजी और लेजर शो का इस्तेमाल करते हुए पीएम मोदी और उनकी सरकार की उपलब्धियों को प्रोजेक्ट किया गया है। यही नहीं, ओडिशा के मशहूर सैंड आर्टिस्ट सुदर्शन पटनायक को भी सूरत के कार्यक्रम में चार चांद लगाने के लिए आमंत्रित किया गया है।

यूपी के बाद मिशन 2019 पर आगे बढ़ी बीजेपी, पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी में बंगाल और अोडिशा पर बनेगी रणनीति

सुदर्शन पटनायक ने गौरव पथ पर बालू के जरिये मोदी सरकार की महत्वाकांक्षी योजना स्वच्छ भारत अभियान को दर्शाया है, जिसे देखने के लिए अभी से हजारों की तादाद में लोग उमड़ रहे हैं।

मोदी के सूरत दौरे की शुरुआत 11 किमी लंबे रोड शो से होगी। यही नहीं, मोदी के स्वागत में खास किस्म की रंगोली भी तैयार की गई है। रंगोली का आकार भी दो-चार मीटर नहीं, बल्कि पूरे दो किलोमीटर ये रंगोली लंबी है।

यूपी चुनावों के परिणाम के बाद पीएम मोदी की अपने गृह प्रदेश की पहली यात्रा है, इसलिए समर्थकों का उत्साह और भी ज्यादा है, जो इस साल के चुनावों में यूपी की तर्ज पर गुजरात में भी बीजेपी की बंपर जीत होने की उम्मीद लगाये बैठे हैं।

ओडिशा में बोले अमित शाह, जब पंचायत से पार्लियामेंट तक होगी BJP तब आएगा स्वर्णिम काल

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 16 Apr 2017, 07:56:00 AM

For all the Latest States News, Gujarat News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.