logo-image

Gujarat Election: पीएम मोदी गुजरात में आज करेंगे चार चुनावी रैलियां

Gujarat Election: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( PM Narendra Modi ) आज गुजरात में 4 चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे. प्रधानमंत्री मोदी आज भावनगर के पलिताना ( Palitana in Bhavnagar ), कच्छ के अंजार...

Updated on: 28 Nov 2022, 09:40 AM

highlights

  • गुजरात में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी
  • चार चुनावी रैलियों को करेंगे संबोधित
  • भावनगर से राजकोट तक रैलियों में लेंगे हिस्सा

अहमदाबाद:

Gujarat Election 2022: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( PM Narendra Modi ) आज गुजरात में 4 चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे. प्रधानमंत्री मोदी आज भावनगर के पलिताना ( Palitana in Bhavnagar ), कच्छ के अंजार ( Anjar in Kutch ) में रैलियों को संबोधित करेंगे. इसके अलावा जामनगर ( Jamnagar ) और राजकोट ( Rajkot ) में भी पीएम मोदी चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे. बता दें कि गुजरात विधानसभा चुनाव 2022 ( Gujarat Elections 2022 ) में चुनाव प्रचार अब आखिरी दौर में पहुंच गया है. यहां दो चरणों में 1 दिसंबर और 5 दिसंबर को मतदान कराए जाएंगे. 

बता दें कि पीएम मोदी ने चुनाव प्रचार में कांग्रेस को निशाने पर रखा है. उन्होंने रविवार को कांग्रेस की लीडरशिप पर करारा हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी आतंकियों को भी अपना वोट बैंक मानती है. कांग्रेस नेता आतंकवादियों के एनकाउंटर में मारे जाने पर आंसू बहाते हैं. उन्होंने कहा था कि कांग्रेस शासनकाल के दौरान गुजरात आतकंवादियों के निशाने पर सबसे ज्यादा रहता था. मैंने कांग्रेस की सरकार से आतंकवादियों को निशाना बनाने की अपील की थी, लेकिन कांग्रेस ने मुझे ही निशाना बनाया.