logo-image

मिशन गुजरात में जुट गए पीएम मोदी, बीजेपी कोर कमेटी के साथ की बैठक

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अभी से गुजरात के मिशन में जुट गए हैं. पिछले 3 महीनों में गुजरात के तीसरे दौरे पर प्रधानमंत्री मोदी ने हजारों करोड़ की परियोजनाओं की नींव रखी और अटल ब्रिज का उद्घाटन भी किया. दो दिवसीय दौरे पर...

Updated on: 29 Aug 2022, 07:20 AM

highlights

  • मिशन गुजरात में जुट चुके हैं पीएम मोदी
  • गुजरात दौरे पर बड़ी बैठक में लिया हिस्सा
  • पार्टी नेताओं को दिया जीत हासिल करने का मंत्र

गांधीनगर/अहमदाबाद:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अभी से गुजरात के मिशन में जुट गए हैं. पिछले 3 महीनों में गुजरात के तीसरे दौरे पर प्रधानमंत्री मोदी ने हजारों करोड़ की परियोजनाओं की नींव रखी और अटल ब्रिज का उद्घाटन भी किया. दो दिवसीय दौरे पर शनिवार-रविवार को गुजरात में रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दौरे के आखिरी समय में बीजेपी के कार्यालय में बैठक की. बीजेपी के हेडक्वॉर्टर 'श्री कमलम' में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुजरात बीजेपी के शीर्ष नेताओं के साथ बंद कमरे में बैठक की. 

दिसंबर तक होने हैं चुनाव

गुजरात में दिसंबर तक विधानसभा चुनाव होने की उम्मीद है. बीजेपी ने अभी से अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. इसके लिए प्रधानमंत्री ने श्री कमलम में आयोजित बैठक में करीब 1.30 घंटे का समय दिया और गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सी आर पाटिल, पूर्व मुख्यमंत्री विजय रुपाणी, राज्य के शिक्षा मंत्री जीतू वघानी, पूर्व मंत्री भूपेंद्रसिंह चुडासमा, गणपत वसावा, लोकसभा सांसद भारतीबेन शियाल, रंजनबेन भट समेत बीजेपी कोर कमेटी के अधिकतर सदस्यों के साथ बातचीत की और चुनावी रणनीति पर चर्चा की.

ये भी पढ़ें: चीन का आर्थिक संकट भारत के लिए बन सकता है वरदान, समझें इसकी पूरी गणित

आधिकारिक कार्यक्रम में शामिल नहीं थी ये बैठक

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुजरात चुनाव में जीत के लिए पार्टी नेताओं को सुझाव दिये. उन्होंने पार्टी पदाधिकारियों से चुनावी तैयारियों को लेकर जानकारी मांगी. बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गुजरात दौरे के कार्यक्रम में इस बैठक का कोई जिक्र नहीं था. उन्होंने अपने दौरे के दौरान ही इस बैठक के लिए अलग से समय निकाला.