logo-image

Narendra Modi Mother Illness: पीएम मोदी की मां हीराबेन की हालत गंभीर, अस्पताल में भर्ती

PM Modi Narendra Modi Mother Hiraben Health Update: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की माता हीराबेन की तबियत खराब होने की खबर आ रही है. उनकी हालत गंभीर है. उन्हें अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल में गंभीर हालत में भर्ती कराया गया है.

Updated on: 28 Dec 2022, 01:53 PM

highlights

  • प्रधानमंत्री की मां हीराबेन की तबियत बिगड़ी
  • गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया
  • अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल में इलाज जारी

अहमदाबाद:

PM Modi Narendra Modi Mother Hiraben Health Update: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की माता हीराबेन की तबियत खराब होने की खबर आ रही है. उनकी हालत गंभीर है. उन्हें अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल में गंभीर हालत में भर्ती कराया गया है. जानकारी के मुताबिक, उन्हें बढ़ती उम्र से जुड़ी समस्याएं हो रही हैं और उनकी हालत तेजी से खराब होने लगी. जिसके बाद उन्हें गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. शुरुआती जानकारी के मुताबिक, उन्हें अस्पताल में डॉक्टरों की टीम देख रही है और तमाम तरह की जांच की जा रही है.

प्रधानमंत्री मोदी ने लिया था आशीर्वाद

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अभी जून महीने में उनसे मुलाकात की थी. वो गुजरात चुनाव में वोटिंग के दौरान भी अपनी माता हीराबेन से मिलने घर गए थे. इसके बाद उन्होंने अगले दिन अहमदाबाद में मतदान किया था. गुजरात चुनाव में हीराबेन ने भी मतदान किया था. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अक्सर अपनी माता हीराबेन से मिलने घर आते रहे हैं. पीएम मोदी ने गुजरात का सीएम पद छोड़ने के बाद जब भी उनके पास मौका मिला, वो अपनी माता से मिलने घर जाते रहे हैं. इस बार जून महीने में वो 18 जून को अपनी मां से मिले थे और उनके साथ उन्होंने अपनी तस्वीरें भी पोस्ट की थी. जिसमें प्रधानमंत्री अपनी माता से मिलकर उनका आशीर्वाद लेते दिख रहे थे.

ये भी पढ़ें: ICICI Loan Fraud Case: चंदा-दीपक कोचर, वेणुगोपाल की कस्टडी 2 दिन बढ़ी

अपनी मां के बहुत करीब हैं पीएम मोदी

पीएम नरेंद्र मोदी अपनी माता हीराबेन के बेहद करीब हैं. वो हर खास मौके पर मां से मिलने घर जाते रहे हैं. जून महीने में जब उन्होंने अपनी माता से उनके जन्मदिन पर मुलाकात की थी, उन दिन उनकी माता हीराबेन का सौंवा जन्मदिन था.