logo-image

कोरोना से मां की मौत, पिता अस्पताल में और बेटा बांटने लगा फ्री N95 मास्क

अहमदाबाद के एक व्यापारी ने 11,000 लोगों को मुफ्त में N95 मास्क बांटने का फैसला किया है. बता दें कि उस व्यापारी का पूरा परिवार कोरोना से संक्रमित था. कोरोना के सदमे से व्यापारी की मां की भी मौत हो गयी और पिता फ़िलहाल अभी आईसीयू में भर्ती हैं.

Updated on: 04 Dec 2020, 04:52 PM

अहमदाबाद:

कोरोना का कहर पुरे देश में लगातार जारी है. कोरोना से सबसे ज्यादा प्रभावित होने वाले राज्यों में से एक गुजरात भी है. गुजरात में कोरोना केस लगातार बढ़ने के बाद सख्ती बढ़ा दी गई है. गुजरात में लगातार बढ़ते कोरोना संक्रमण के मामलों के बीच 4 महानगरों नाइट कर्फ्यू लगा दी गयी है. इसी बीच कोरोना से जुडी एक चौकाने वाली खबर गुजरात से आई है.

अहमदाबाद के एक व्यापारी ने 11,000 लोगों को मुफ्त में N95 मास्क बांटने का फैसला किया है. बता दें कि उस व्यापारी का पूरा परिवार कोरोना से संक्रमित था. कोरोना के सदमे से व्यापारी की मां की भी मौत हो गयी और पिता फ़िलहाल अभी आईसीयू में भर्ती हैं. ऐसे में व्यापारी को मास्क की महत्व समझ में आया और उसने लोगों के बीच मुफ्त में मास्क बांटने का फैसला किया.  

पुरे परिवार को कोरोना से संक्रमित देख और आपने मां को खोने के बाद व्यापारी को इस कोरोना कालखंड में मास्क की महत्व समझ में आई और फिर उसने लोगों के बीच जा-जा कर मास्क की जरुरत के बारे में समझाना शुरू किया और उन्हें मास्क बांटना शुरू किया. उन्होंने लोगों को मास्क किस तरह से पहनें और उसकी जरुरत के बारे में जागरूक करना शुरू कर दिया है.

करोना की वैक्सीन को लेकर पूरे विश्व में रिसर्च जारी है और जब तक वैक्सीन नहीं आ जाती तब तक मास्क ही वैक्सीन है. कोरोना संक्रमण से बचने का इकलौता जरिया मास्क ही है. ऐसे में अहमदाबाद व्यापारी ने फैसला किया है कि 11,000 लोगों के बीच N95 मास्क मुफ्त में बांटेगा.