logo-image

गुजरात में टूट सकते हैं कांग्रेस के 15 से अधिक विधायक, अल्‍पेश ठाकोर ने किया दावा

उन्‍होंने कहा कि मेरे संगठन ने कहा कि हमें वहां नहीं होना चाहिए जहां हमारे लिए सम्मान नहीं है और उनके अधिकारों की कोई बात नहीं है.

Updated on: 28 May 2019, 12:20 PM

नई दिल्‍ली:

गुजरात कांग्रेस छोड़ चुके बागी विधायक अल्‍पेश ठाकोर ने दावा किया है कि 15 से अधिक विधायक वहां पार्टी छोड़ सकते हैं. उन्‍होंने कहा, मेरे लोग गरीब और पिछड़े हैं. उन्हें सरकार के समर्थन की जरूरत है. मैं परेशान था कि मैं अपने लोगों को वह नहीं दे सका, जो मैंने इरादा किया था. उन्‍होंने कहा कि मेरे संगठन ने कहा कि हमें वहां नहीं होना चाहिए जहां हमारे लिए सम्मान नहीं है और उनके अधिकारों की कोई बात नहीं है.

अल्‍पेश ठाकोर ने कहा, यह हमारा फैसला था और मेरी अंतरात्‍मा की आवाज थी कि हमें वहां नहीं रहना चाहिए. हम सरकार की मदद से अपने लोगों और गरीबों के लिए काम करना चाहते हैं. उन्‍होंने कहा, कांग्रेस में विधायक काफी परेशान हैं.

सोमवार को नितिन पटेल (Nitin Patel) संग लगभग घंटे भर की मुलाकात के बाद राज्य की राजनीति में उनके बीजेपी में शामिल होने के कयास औऱ तेज हो गए हैं. इस घटनाक्रम से परिचित एक सूत्र का कहना है कि अल्पेश ठाकोर आने वाले दिनों में अपने तीन-चार प्रमुख साथियों के साथ बीजेपी ज्वाइन कर सकते हैं. राज्य के उभरते हुए ओबीसी नेता अल्पेश ठाकोर ने जिग्नेश-हार्दिक संग तिकड़ी बनाकर बीजेपी के लिए बड़ी समस्या खड़ी करने का काम किया था. हालांकि विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने ही जीत दर्ज की थी. फिलहाल अल्पेश ठाकोर गुजरात (Gujarat) के राधनपुर से कांग्रेस के टिकट पर विधायक हैं.