logo-image
लोकसभा चुनाव

Gujarat Fire: राजकोट के गेम जोन में लगी भीषण आग, 20 की जलकर मौत, कई के अभी भी फंसे होने की आशंका

Gujarat Fire: राजकोट के गेम जोन में आग लगने की घटना सामने आई है. यहां पर अफरा-तफरी का माहौल देखा जा रहा है. प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि धुएं का गुबार कई किलोमीटर तक दिखाई दिया.

Updated on: 25 May 2024, 08:43 PM

नई दिल्ली:

Gujarat Fire: गुजरात के राजकोट में शनिवार को एक टीआरपी गेम जोन में भयानक आग लग गई. इस आग की घटना में अब तक 20 लोगों की जलकर मौत हो गई. हादसे की वजह से मौत के आंकड़े बढ़ने की आशंका जताई जा रही है, क्योंकि रेस्क्यू ऑपरेशन करने में भी टीम को दिक्कतें आ रही हैं. वहीं, कई बच्चों के अभी भी अंदर फंसे होने की आशंका है. आग बुझाने के काम में फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियां मौजूद हैं. गेम जोन में आग लगने से अफरा-तफरी के हालात बने हुए हैं. इस भयावह घटना को लेकर प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि धुएं का गुबार दूर तक दिखाई दिया.

फायर ब्रिगेड की टीम आग पर काबू करने की कोशिश कर रही है. राजकोट में लगी इस आग की घटाना के कई वीडियो सामने आए हैं. वीडियो में पूरा गेम जोन जलता हुआ दिख रहा है. यहां पर स्थानीय लोग छुट्टियों के मौसम  में अपने बच्चों के साथ आते हैं. जिस समय यह घटना घटी, उस समय यहां पर बच्चों की काफी भीड़ देखी गई. 

 

गेम जोन टीन शेड के नीचे चल रहा था 

राजकोट में टीआरपी गेम जोन आग में जलकर खाक हो गया. यह गेम जोन एक टीन शेड के नीचे चल रहा था. इस हादसे में 20 की जलकर मौत हो गई . आग की लपटों पर काबू करने के लिए कई दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंच गईं. 

आग बुझाने में दिक्कत का सामना करना पड़ रहा

आग लगने के कारणों का पता नहीं चला है. आग बुझाने का प्रयास हो रहा है. लापता लोगों के बारे में जानने का प्रयास हो रहा है. अभी तक किसी भी तरह की जानकारी सामने नहीं आई है. गेम जोन में लगी आग को बुझाने के काम में कठिनाई का सामना करना पड़ रहा है. आग बढ़ने के कारण टीन का शेड पिघलकर नीचे गिर पड़ा है. घटनास्थल पर तेज हवा के कारण आग बुझाने में दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है.