News Nation Logo

पैसे के लेन-देन को लेकर झगड़े में व्यक्ति की मौत, नाबालिग गिरफ्तार

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 06 Oct 2022, 08:58:32 PM
Arret

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

सूरत:  

गुजरात के सूरत शहर में पैसे को लेकर झगड़ के बाद एक व्यक्ति की हत्या करने के आरोप में एक नाबालिग रेहड़ी वाले को पुलिस ने गिरफ्तार किया गया है. बाद में वेंडर के भाई और पिता ने उस व्यक्ति के शव को ठिकाने लगाने में मदद की लेकिन सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए और कुछ ही घंटों में सूरत अपराध शाखा ने मामले को सुलझा लिया और सभी तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

अपराध शाखा थाना के अधिकारी ने बताया कि बुधवार को स्थानीय पुलिस को सूचना मिली थी कि पुना क्षेत्र में आई माता सर्कल के पास सर्विस रोड पर बोलेरो कार में कई लोग आए और एक व्यक्ति के शव को छोड़ गए.

स्थानीय पुलिस और अपराध शाखा के अधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच के दौरान उन्होंने सीसीटीवी फुटेज से तीन आरोपियों की पहचान बड़े बेटे सुनील देवीपुजक, पिता चंदू देवीपुजक और एक नाबालिग के रूप में की.

प्राथमिक पूछताछ के दौरान चंदू के नाबालिग बेटे ने पुलिस को बताया कि मंगलवार शाम को वह सेब बेच रहा था, तभी महिपाल अहीर नाम के एक व्यक्ति ने उससे सेब खरीदा, जिसके बाद भुगतान को लेकर उनका विवाद हो गया. गुस्से में आकर नाबालिग ने अहीर के सिर पर लकड़ी से वार किया, जिसके बाद वह जमीन पर गिर गया और खून से लथपथ हो गया.

तीनों आरोपी पीड़ित को एक निजी अस्पताल ले गए जहां डॉक्टर ने उन्हें यह कहते हुए भर्ती करने से इनकार कर दिया कि यह एक आपराधिक मामला है और पुलिस को सूचित करें या पीड़ित को सरकारी अस्पताल ले जाएं. पुलिस केस के डर से चंदू और उसके बड़े बेटे सुनील ने अहीर के शव को सड़क पर छोड़ने का फैसला किया.

अपराध शाखा के अधिकारी ने कहा कि नाबालिग को किशोर न्याय अधिनियम के तहत गिरफ्तार किया गया है और उसे किशोर न्याय बोर्ड के समक्ष पेश किया जाएगा.

First Published : 06 Oct 2022, 08:57:24 PM

For all the Latest States News, Gujarat News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.