logo-image

गुजरात के सूरत में दर्दनाक हादसा, सड़क किनारे सो रहे 18 मजदूरों को डंपर ने कुचला, 14 की मौत

गुजरात के सूरत में एक बड़ी सड़क दुर्घटना हुई है. इस हादसे में 14 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 4 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं.

Updated on: 19 Jan 2021, 09:30 AM

सूरत:

गुजरात के सूरत में बहुत ही दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है. इस हादसे में 14 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 4 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं. सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. गुजरात के सूरत में किम मांडवी रोड पर यह हादसा हुआ है. यह घटना देर रात करीब 3 बजे हुई. जहां एक बेकाबू डंपर ने 18 लोगों को कुचल दिया. बताया जा रहा है कि मरने वाले सभी लोग मजदूर थे. 

सड़क के किनारे सो रहे थे मजदूर

जानकारी के अनुसार, सूरत के किम मांडवी रोड पर सड़क के किनारे बहुत से मजदूर सो रहे थे. रात को करीब 3 बजे एक बेकाबू डंपर ने इन मजदूरों को कुचल दिया. इस घटना के बाद वहां कोहराम मच गया. लोग चीखने पुकारने लग गए. देर रात में हुए इस दर्दनाक हादसे की सूचना पुलिस को दी गई. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जबकि शवों को कब्जे में ले लिया.

देखें : न्यूज नेशन LIVE TV

इस घटना में अब तक 14 मजदूरों की जान चली गई है, जबकि 4 मजदूर जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहे हैं. बताया जा रहा है कि मरने वाले यह मजदूर राजस्थान से यहां आए थे. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि घायलों में कई लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है. पुलिस ने आशंका जताई है कि मरने वालों की संख्या बढ़ सकती है. सूचना मिलने पर पुलिस के आलाधिकारी भी मौके पर पहुंच गए हैं. 

सूरत हादसे पर प्रधानमंत्री मोदी ने जताया दुख, आर्थिक मदद का ऐलान

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सूरत में ट्रक हादसे में जान गंवाने वाले लोगों की मौत पर दुख जताया है. प्रधानमंत्री ने पीड़ितों के परिवारों के लिए आर्थिक मदद का भी ऐलान किया है. हादसे में जान गंवाने वाले लोगों के परिवारों को प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष से 2-2 लाख रुपये और घायलों को 50,000 रुपये की अनुग्रह राशि दी जाएगी.