logo-image

भगवान राम के अपमान पर हार्दिक पटेल ने कांग्रेस को घेरा, लगाए ये आरोप

गुजरात कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और पाटीदार आंदोलन से निकले नेता हार्दिक पटेल ने कांग्रेस को निशाने पर लिया है. उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस पार्टी भगवान राम का अपमान करती है. उन्होंने कांग्रेस पार्टी पर हमेशा हिंदुओं की आस्था को नुकसान...

Updated on: 24 May 2022, 05:01 PM

highlights

  • हार्दिक पटेल ने कांग्रेस पर बोला हमला
  • भगवान राम के अपमान की कोशिश का लगाया आरोप
  • कुछ समय पहले हार्दिक ने छोड़ दी थी पार्टी

अहमदाबाद:

गुजरात कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और पाटीदार आंदोलन से निकले नेता हार्दिक पटेल ने कांग्रेस को निशाने पर लिया है. उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस पार्टी भगवान राम का अपमान करती है. उन्होंने कांग्रेस पार्टी पर हमेशा हिंदुओं की आस्था को नुकसान पहुंचाने का आरोप लगाया. हार्दिक पटेल ने एक पूर्व केंद्रीय मंत्री और गुजरात कांग्रेस के नेता पर भगवान राम को लेकर अभद्र टिप्पणी का भी आरोप लगाया. पटेल ने कहा कि कांग्रेसी नेता भगवान राम के खिलाफ अनाप-शनाप बयान देते रहते हैं.

भगवान राम को अपमानित करने का प्रयास करती रही है कांग्रेस

हार्दिक पटेल ने ट्विटर पर एक के बाद एक लगातार दो ट्वीट किये और कांग्रेस पार्टी पर भगवान राम को अपमानित करने का आरोप लगाया. उन्होंने ट्वीट में लिखा, 'मैंने पहले भी कहा था की कांग्रेस पार्टी जनता की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का काम करती है, हमेशा हिंदू धर्म की आस्था को नुक़सान पहुंचाने का प्रयास करती हैं. आज पूर्व केन्द्रीय मंत्री और गुजरात कांग्रेस के नेता ने बयान दिया कि राम मंदिर की ईंटों पर कुत्ते पेशाब करते हैं..! मैं कांग्रेस और उसके नेताओं से पूछना चाहता हूँ कि आपको भगवान श्री राम से क्या दुश्मनी हैं? हिंदुओं से क्यों इतनी नफरत? सदियों बाद अयोध्या में भगवान श्री राम का मंदिर भी बन रहा है, फिर भी कांग्रेस के नेता भगवान श्री राम के ख़िलाफ़ अनाप-शनाप बयान देते रहते हैं. 

ये भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारियों में जुटी कांग्रेस, टास्क फोर्स में शामिल किए ये नाम

हार्दिक ने कुछ समय पहले छोड़ दी थी कांग्रेस

बता दें कि हार्दिक पटेल गुजरात कांग्रेस के अध्यक्ष थे. हार्दिक पटेल ने कुछ समय पहले कांग्रेस पार्टी छोड़ दी थी. हार्दिक पटेल ने कहा कि कांग्रेस सिर्फ मोदी विरोध की राजनीति कर रही है. इसके अलावा उन्होंने कहा था उनसे किसी भी फैसले में कोई राय नहीं ली जाती. उन्होंने उससे कुछ समय पहले ट्विटर पर लिखा था कि उन्हें कांग्रेस के अध्यक्ष पद पर बैठ कर ऐसे लग रहा है, मानों किसी ने नए दूल्हे की नसबंदी कर दी हो. अपने पत्र में उन्होंने कांग्रेस पार्टी की कार्यप्रणाली और आर्टिकल-370 का विरोध, भगवान राम का विरोध जैसे मुद्दों पर असमहति जताई थी और पार्टी को अलविदा कह दिया था.