News Nation Logo
Banner

गुजरात: अमरेली में आप द्वारा आयोजित पदयात्रा में हिस्सा लेने पहुंचे राघव चड्ढा

News Nation Bureau | Edited By : Mohit Saxena | Updated on: 10 Oct 2022, 11:37:25 PM
raghav chadha

Raghav Chadha (Photo Credit: ani )

अमरेली:  

राज्यसभा सांसद और 'आप' गुजरात के सह-प्रभारी राघव चड्ढा आज सुबह राजकोट एयरपोर्ट पर पहुंचे. वहां ‘आप’ के नेशनल जॉइंट सेक्रेटरी इंद्रनील राजगुरु और आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने राघव चड्ढा का एयरपोर्ट पर गर्मजोशी से स्वागत किया. उसके बाद राघव चड्ढा ने राजकोट में एक महत्वपूर्ण प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया और वहां से पदयात्रा में हिस्सा लेने अमरेली पहुंचे. राज्यसभा सांसद और 'आप' गुजरात के सह-प्रभारी राघव चड्ढा जी आज अमरेली जिले के धारी में पदयात्रा के लिए पहुंचे. आम आदमी पार्टी द्वारा आयोजित यह पदयात्रा धारी के तालुका पंचायत से शुरू होकर धारी के लाइब्रेरी चौक में खत्म हुई. जिसमें राघव चड्ढा ने आम आदमी पार्टी के अन्य नेता एवं कार्यकर्ताओं के साथ पदयात्रा कर धारी के स्थानीय लोगों से मुलाकात की और उनकी समस्या जानने की कोशिश की. ‘आप’ द्वारा आयोजित पदयात्रा में बड़ी संख्या में अमरेली के स्थानीय लोगों ने भी हिस्सा लिया. राघव चड्ढा के साथ स्थानीय लोगों ने हिस्सा लेकर दिखाया की वे आम आदमी पार्टी के साथ हैं.

आम आदमी पार्टी ने पहले भी गुजरात की जनता की समस्याओं की आवाज बनने के लिए ‘परिवर्तन यात्रा’ और ‘तिरंगा यात्रा’ जैसी कई यात्राएं आयोजित की हैं और उन्हें सफलता पूर्वक पूरा भी किया है. हर बार आम आदमी पार्टी को और अरविंद केजरीवाल को गुजरात की जनता की ओर से ढेर सारा प्यार और सम्पूर्ण समर्थन मिला है. अब यह तय है की आने वाला चुनाव गुजरात में ऐतिहासिक बदलाव का कारण बनेगा. आम आदमी पार्टी हमेशा जनता के लिए काम करती आई है और आगे भी करती रहेगी. अरविंद केजरीवाल ने जो गारंटी दी है उसे समय मर्यादा में आम आदमी पार्टी की सरकार बनते ही पूरा किया जायेगा.    

अमरेली की पदयात्रा दरमियान राज्यसभा सांसद और 'आप' गुजरात के सह-प्रभारी राघव चड्ढा ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि, गुजरात की जनता अब परिवर्तन चाहती है. एक तरफ दिल्ली में हमारे 7 साल के काम, पंजाब में 7 महीने के काम और दूसरी तरह गुजरात में 27 साल से चल रही भाजपा सरकार जिसने जनहित के लिए कभी कोई कदम नहीं उठाया. ऐसे हालातों में गुजरात की जनता भी चाहती है की जैसा माॅडल ऑफ़ गवर्नेन्स अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली को दिया है वैसा अब गुजरात को भी मिले. 

First Published : 10 Oct 2022, 11:33:22 PM

For all the Latest States News, Gujarat News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.