logo-image
लोकसभा चुनाव

गुजरात: केजरीवाल को ऑटो में बैठने से पुलिस ने रोका, तीखी बहस

आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल गुजरात के दो दिवसीय दौरे पर हैं. वे यहां पर पार्टी के कार्यकर्ताओं मिलने पहुंचे थे. इस बीच एक खबर सामने आ रही है कि गुजरात पुलिस ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को ऑटो में बैठने से रोक दिया.

Updated on: 12 Sep 2022, 09:22 PM

highlights

  • ऑटो में बैठकर खाना खाने के लिए जाने वाले थे
  • केजरीवाल रविवार की शाम को अहमदाबाद पहुंचे थे
  • केजरीवाल के बीच बहस का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा

नई दिल्ली:

आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) गुजरात के दो दिवसीय दौरे पर हैं. वे यहां पर पार्टी के कार्यकर्ताओं मिलने पहुंचे थे. इस बीच एक खबर सामने आ रही है कि गुजरात पुलिस ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को ऑटो में बैठने से रोक दिया. केजरीवाल अहमदाबाद में अपने होटल से एक ऑटो वाले के यहां ऑटो में बैठकर खाना खाने के लिए जाने वाले थे, मगर गुजरात पुलिस ने सुरक्षा का हवाला देते हुए मुख्यमंत्री को ऑटो में बैठने से रोका. उनका कहना है कि भाजपा लगातार आप को परेशान करने में लगी है. दरअसल गुजरात में आने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी अभी से अपनी तैयारी कर रही है. केजरीवाल लगातार गुजरात का दौरा कर रहे हैं. पुलिस और केजरीवाल के बीच बहस का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें केजरीवाल पुलिस से कह रहे हैं कि आप मुझे जबरदस्ती सुरक्षा दे रहे हैं. मुझे नहीं चाहिए ये सुरक्षा.

 

इससे पहले गुजरात पुलिस ने आम आदमी पार्टी के अहमदाबाद दफ्तर में छापेमारी की. इसे लेकर दिल्ली के सीएम और उप मुख्यमंत्री की ओर से प्रतिक्रिया आई है. आप के संयोजक अरविंद केजरीवाल रविवार की शाम को अहमदाबाद पहुंचे थे. वह दो दिवसीय दौरे पर गुजरात आए हैं. उनके पहुंचते ही पार्टी के नेता इसुदान गढ़वी ने ट्वीट कर बताया आप के दफ्तर पर गुजरात पुलिस ने छापेमारी की है. गढ़वी ने ट्वीट कर लिखा कि आप के दफ्तर पर गुजरात पुलिस की दो घंटे की छापेमारी में कुछ नहीं मिला.