News Nation Logo

Gujarat Election: PM मोदी का कांग्रेस पर तंज- जितना कीचड़ उछालोगे, उतना कमल खिलेगा

Agency | Edited By : Mohit Sharma | Updated on: 01 Dec 2022, 02:09:10 PM
PM Narendra Modi

PM Narendra Modi (Photo Credit: ANI)

New Delhi:  

गुजरात में प्रथम चरण के लिए हो रहे मतदान के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने गृह राज्य में कई जनसभाओं को संबोधित करेंगे. इस क्रम में उन्होंने आज यानी गुरुवार को कलोल में आयोजित एक जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने गुजरातवासियों के लिए केन्द्र व राज्य सरकारों द्वारा किए गए कार्यों के बारे में बताया. आपको बता दें कि गुजरात में विधानसभा चुनाव के लिए आज प्रथम चरण का मतदान कराया जा रहा है. गुजरात विधानसभा में कुल 182 सीटें हैं, जिनमें से 89 सीटों पर आज यानी गुरुवार को मतदान होता है. प्रथम चरण में जिन सीटों पर चुनाव होना, वो राज्य के 19 जिलों में फैली हुईं हैं. गुजरात के पहले चरण के चुनाव में कुल 788 उम्मीदवार ताल ठोक रहे हैं. निर्वाचन आयोग और पुलिस प्रशासन की ओर सुरक्षा-व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं.

इस दौरान पीएम मोदी ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के मित्र कान खोल कर सुन लें, आपके लोकतंत्र में अविश्वास आपका विषय है. अगर आपको परिवार के लिए जीना है तो आपकी मर्जी, लेकिन एक बात लिख लीजिए, जितना कीचड़ उछालोगे उतना कमल खिलेगा खिल जाएगा.  मैं गुजरात का बेटा हूं, आपने मुझे जो गुण दिए हैं, गुजरात ने मुझे जो ताकत दी है, जो गुण गुजरात ने मुझे दिए हैं, इन कांग्रेसियों को परेशान कर रहा हूं.

PM मोदी ने कहा कि अगर वे लोकतंत्र में विश्वास करते तो इस स्तर तक कभी नहीं जाते। वे एक परिवार में विश्वास करते हैं न कि लोकतंत्र में। वे उस एक परिवार को खुश करने के लिए कुछ भी कर सकते हैं और वह परिवार उनके लिए सब कुछ है, लोकतंत्र नहीं. मैं खड़गे जी का सम्मान करता हूं। वे वही कहेंगे जो कहने के लिए कहा गया है। कांग्रेस पार्टी को नहीं पता कि यह राम भक्तों का गुजरात है। रामभक्तों की भूमि पर उन्हें मोदी जी को 100 सिर वाला रावण कहने के लिए कहा गया.

First Published : 01 Dec 2022, 11:36:40 AM

For all the Latest States News, Gujarat News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.