News Nation Logo
Banner

Gujarat: नड्डा ने मेहसाणा में गौरव यात्रा को झंडी दिखाकर किया रवाना, कांग्रेस पर बोला हमला

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 12 Oct 2022, 03:55:46 PM
BJP national

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

मेहसाणा (गुजरात):  

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा इस साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटे हुए है. इस कड़ी में उन्होंने बुधवार को मेहसाणा जिले के बेचराजी से गौरव यात्रा को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. बेचराजी में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए नड्डा ने कांग्रेस पार्टी पर हमला बोला. उन्होंने कहा, पार्टी ने बबूल के बीज बोए थे, तो बबूल के पेड़ उगेंगे और विकास कभी नहीं होगा.. जबकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पहले राज्य में और अब देश में विकास का मार्ग प्रशस्त किया है. गुजरात का विकास मॉडल कई अन्य राज्यों के लिए एक मॉडल बन गया है.

उन्होंने कार्यकर्ताओं से अपील की, कि वे हर घर में पार्टी के संदेश लेकर जाएं और केंद्र और राज्य सरकारों द्वारा किए गए विकास कार्यों, नीतियों और कार्यक्रमों के बारे में बताएं. बाद में वह सौराष्ट्र के द्वारका से दूसरी गौरव यात्रा को हरी झंडी दिखाएंगे. भाजपा ने पांच गौरव यात्राओं की योजना बनाई है, जिसमें दो को नड्डा और तीन को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह गुरुवार को हरी झंडी दिखाएंगे.

बेचराजी से शुरू हुई गौरव यात्रा कच्छ के माता ना मध में समाप्त होगी और बुधवार दोपहर से शुरू होने वाली यात्रा पोरबंदर के कुटियाना में संपन्न होगी.

पार्टी ने 16 राष्ट्रीय नेताओं और 14 राज्य नेताओं को गौरव यात्रा में साथ देने के लिए नियुक्त किया है. यह उत्तरी गुजरात और सौराष्ट्र-कच्छ की 44 विधानसभा सीटों को कवर करेगा और 145 जनसभाओं को संबोधित करेगा.

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 11 अक्टूबर को गुजरात के राजकोट मेंं  जलता को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि भ्रष्ट्राचारियों पर कारवाई जारी रहेगी. उन्होंने कहा कि गुजरात को बदनाम करने की साजिश चल रही है. पिछले दो दशक में गुजरात पुरी तरह से बदल गया है. 

गुजरात में इस साल के अंत तक विधानसभा चुनाव होने वाला है. गुजरात में कुल 182 विधानसभा है और बीजेपी पिछले 27 साल से सरकार में है.  

First Published : 12 Oct 2022, 03:55:46 PM

For all the Latest States News, Gujarat News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.