logo-image

गुजरात : नगर निगम चुनाव के प्रचार के दौरान BJP-कांग्रेस कार्यकर्ताओं में झड़प, देखें Video

गुजरात में होने वाले नगर निगम चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी (BJP) और कांग्रेस (Congress) आमने-सामने है. दोनों पार्टियां चुनाव के प्रचार प्रसार में जोरशोर से जुटी हुईं. इसे लेकर कांग्रेस ने अपना घोषणा पत्र भी जारी कर दिया है.

Updated on: 19 Feb 2021, 06:17 PM

नई दिल्ली:

Gujarat municipal corporation election : गुजरात में होने वाले नगर निगम चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी (BJP) और कांग्रेस (Congress) आमने-सामने है. दोनों पार्टियां चुनाव के प्रचार प्रसार में जोरशोर से जुटी हुईं. इसे लेकर कांग्रेस ने अपना घोषणा पत्र भी जारी कर दिया है. इस बीच गुजरात के वडोदरा में भाजपा और कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के बीच झड़प का मामला सामने आया है. सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस भीड़ को काबू करने की कोशिश कर रही है. हालांकि, इस झड़प में अभी तक किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है. 

गुजरात में नगर निगम चुनाव को लेकर सभी पार्टियां प्रचार-प्रसार कर रही हैं. इसी दौरान वडोदरा के सोमा तलाव क्षेत्र में बीजेपी के कार्यकर्ता और कांग्रेस के कार्यकर्ता आमने-सामने आ गए. इस दौरान दोनों दल के कार्यकर्ता लाठी-डंडे लेकर एक दूसरे भिड़ गए. कार्यकर्ताओं ने सड़क पर जा रहे एक टेंपो पर भी जमकर लाठी बरसाए. आपको बता दें कि वहां आज चुनाव प्रचार का आखिरी दिन था. इसे लेकर सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है.  

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में साफ दिख रहा है कि सोमा तलाव क्षेत्र में सड़क के बीचोबीच भाजपा कार्यकर्ताओं और कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के बीच जमकर मारपीट हुई. इस दौरान दोनों के बीच खूब गाली-गलौच भी हुई. इस दौरान सड़क के किनारे स्थित दुकानदार और स्थानीय लोग डर गए. हालांकि, अभी तक ये पता नहीं चल पाया कि दोनों दल के वर्कर आपस में क्यों भिड़ गए. 

गुजरात निकाय चुनाव को लेकर कांग्रेस ने डेटिंग डेस्टिनेशन का किया वादा

वड़ोदरा निकाय चुनाव (Vadodara Municipal Election) के लिए कांग्रेस ने मंगलवार को अपना घोषणापत्र (Manifesto) जारी किया. घोषणापत्र में पार्टी ने एक ऐसा वादा कर दिया है जिसे लेकर शहर में खलबली मच गई है. दरअसल, कांग्रेस ने युवाओं को लुभाने के लिए अपने घोषणापत्र में डेटिंग डेस्टिनेशन बनाने का वादा किया है. कांग्रेस ने अपने घोषणापत्र में कहा है कि अगर वह सत्ता में आती है तो शहर में डेटिंग डेस्टिनेशन बनाए जाएंगे.

वड़ोदरा कांग्रेस के अध्यक्ष प्रशांत पटेल ने प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि सत्ता में आने पर कांग्रेस हर वार्ड में तिरंगा क्लीनिक शुरू करेगी. उन्होंने कहा कि कांग्रेस युवाओं, छात्रों, जोड़ों और कॉरपोरेट्स के लिए कॉफी शॉप के साथ डेटिंग डेस्टिनेशन खोलेगी. इसी के साथ किटी पार्टी के लिए एक हॉल का निर्माण भी किया जाएगा. साथ ही वड़ोदरा कांग्रेस ने सिटी बसों में महिलाओं, सेना से रिटायर्ड जवानों और होमगार्डों को मुफ्त यात्रा का वादा किया है. इसी के साथ छात्रों और वरिष्ठ नागरिकों को बस किराये में 50 प्रतिशत की राहत देगी.