logo-image

Gujarat Election: UPA में आतंकियों के निशाने पर था गुजरात, उसे नहीं; मुझे बनाया निशाना: पीएम मोदी

Gujarat Elections 2022: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने कांग्रेस पर बड़ा हमला बोला है. गुजरात विधानसभा चुनाव में प्रचार के लिए खेड़ा पहुंचे पीएम मोदी ने बड़ी रैली को संबोधित किया और आतंकवाद के मुद्दे पर कांग्रेस को निशाने पर लिया. प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि गुजरात लंबे समय से आतंकवादियों के निशाने पर था. गुजरात में अहमदाबाद...

Updated on: 27 Nov 2022, 06:00 PM

highlights

पीएम मोदी ने खेड़ा में की रैली

कांग्रेस को आतंकवाद के मुद्दे पर घेरा

कांग्रेस ने आतंकियों की जगह मुझे बनाया निशाना

नई दिल्ली:

Gujarat Elections 2022: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने कांग्रेस पर बड़ा हमला बोला है. गुजरात विधानसभा चुनाव में प्रचार के लिए खेड़ा पहुंचे पीएम मोदी ने बड़ी रैली को संबोधित किया और आतंकवाद के मुद्दे पर कांग्रेस को निशाने पर लिया. प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि गुजरात लंबे समय से आतंकवादियों के निशाने पर था. गुजरात में अहमदाबाद सीरियल ब्लास्ट जैसे कई आतंकी हमले हुए. सूरत और अहमदाबाद में धमाके हुए. बहुत सारे लोग मारे गए. हमारी सरकार ने कड़ाई बरती, लेकिन केंद्र में उन दिनों कांग्रेस की सरकार होती थी. जिसे यूपीए के नाम से जाना जाता था. उस यूपीए सरकार ने आतंकवाद के खिलाफ कड़े कदम उठाने की जगह मुझे ही निशाने बनाने पर ज्यादा ध्यान दिया.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि कांग्रेस राज में आतंकवाद चरम पर था. लेकिन कांग्रेस सरकार ने आतंकवादियों को निशाना बनाने की जगह मुझे निशाना बनाने पर जोर दिया. उन्होंने मुझे लगातार घेरने की कोशिश की. क्योंकि आतंकवादियों को निशाना बनाने की जगह यूपीए सरकार का ध्यान मुझे निशाना बनाने की तरफ ज्यादा था.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि दिल्ली में बटला हाउस एनकाउंटर हुई. कांग्रेस की नेता आतंकवादियों के लिए रोई थी. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के लिए तो आतंकवाद भी वोट बैंक की तरह हैं. पीएम मोदी ने कहा कि साल 2014 में आपने जो वोट दिया, उसने आतंकवाद की कमर तोड़ दी. आतंकवादियों को सीमा पर ही ढेर कर दिया, यहां तक कि सीमा पार जाकर भी. लेकिन कांग्रेस ने हमारे सर्जिकल स्ट्राइक पर ही सवाल उठा दिए.