News Nation Logo

गुजरातः नवरात्रि समारोह में जबरन घुसकर किया हंगामा, पथराव में 6 लोग घायल

News Nation Bureau | Edited By : Mohit Saxena | Updated on: 04 Oct 2022, 10:27:08 AM
Navratri celebrations

Navratri celebrations (Photo Credit: ani )

highlights

  • घटनास्थल पर तैनात होमगार्ड घायल हो गया
  • आरिफ और जाहिर नाम के दो शख्स गरबा स्थल में जबरन घुस आए
  • घायलों को अस्पताल में इलाज के लिए लाया गया

नई दिल्ली:  

गुजरात के खेड़ा में नवरात्रि समारोह के दौरान हंगामा शुरू हो गया. इस दौरान जमकर पथरबाजी हुई, जिसमें छह लोग घायल हो गए. गुजरात के कच्छ जिले में गरबा समारोह के वक्त कुछ लोग जबरदस्ती घुस आए. उन्होंने यहां पर कुछ लोगों पर हमला कर दिया. जिसमें कई लोग घायल हो गए. पुलिस ने मंगलवार को इस बात की जानकारी दी. एक अधिकारी ने बताया कि सोमवार रात इस घटना के बाद से मातर तहसील के उंधेला गांव में पुलिस तैनात कर दी गई. खेड़ा के पुलिस अधीक्षक राजेश गढ़िया का कहना है कि आरिफ और जाहिर नाम के दो शख्स गरबा स्थल में जबरन घुस आए और हंगामा शुरू कर दिया. उन्होंने यहां पर पथराव भी किया.

इस हमले छह घायलों को अस्पताल में इलाज के लिए लाया गया है. यहां पर पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. आरोपियों की तलाश हो रही है. उन्होंने कहा कि घटनास्थल पर तैनात होमगार्ड घायल हो गया. गढ़िया ने बताया कि गांव के चौक पर गरबा नृत्य हो रहा था. यहां पर पथराव की सूचना मिली थी. 

धार्मिक झंडा लगाने को लेकर विवाद

वहीं गुजरात में वडोदरा जिले के सावली शहर में भी हिंसक झड़प देखने को मिली. यहां पर दो समूह आपस में टकरा गए और पथरबाजी करने लगे. इस मामले में 40 लोगों को पकड़ गया है. सावली थाने के एक अफसर ने बताया कि ये घटना शनिवार रात की है. इस दौरान एक समूह ने धामाजी के डेरा क्षेत्र में बिजली के खंभे पर अपने झंडे के साथ एक धार्मिक झंडा लगाने का प्रयास किया और दूसरे समुदाय के लोगों का विरोध किया.

First Published : 04 Oct 2022, 10:19:23 AM

For all the Latest States News, Gujarat News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.