logo-image

अहमदाबादः बहुमंजिला आवासीय इमारत में लगी आग, 2 की हालात गंभीर

गुजरात के अहमदाबाद के गोता इलाके में शुक्रवार को एक बहुमंजिला आवासीय इमारत में आग लग गई. आग की सूचना मिलते ही मौक पर दमकल की कई गाड़ियां भेजी गई, काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया.

Updated on: 26 Jul 2019, 04:17 PM

नई दिल्ली:

गुजरात के अहमदाबाद के गोता इलाके में शुक्रवार को एक बहुमंजिला आवासीय इमारत में आग लग गई. आग की सूचना मिलते ही मौक पर दमकल की कई गाड़ियां भेजी गई, काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया. इसके साथ ही घटनास्थल पर पुलिस प्रशासन के लोग भी पहुंचे. जानकारी के मुताबिक, आग अहमदाबाद की निरमा यूनिवर्सिटी के पास जगतपुरा-गोटा इलाके में गणेश जेनेसिस नाम की एक बिल्डिंग में लगी है. बताया जा रहा है कि जिस बिल्डिंग में आग लगी है वो आवासीय है और आग लगने के समय अंदर कई लोग मौजूद थे.

ये भी पढ़ें: 11 दिन की बेटी को मां ने रख दिया आग में, पड़ोसी पहुंचे तो देखा...

फायर ऑफिसर राजेश भट्ट इस घटना की जानकारी देते हुए बताया कि आग पांचवीं और छठवीं मंजिल पर लगी थी. वहां मौजूद सभी लोगों को बाहर निकाल लिया गया है. इसमें से दो लोगों की हालात गंभीर बताई जा रही है, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

घटनास्थल पर उपस्थित लोगों के मुताबिक, आग तेजी से फैल रही थी हालांकि फायर बिग्रेड की गाड़ियां आग बुझाने के काम में लगी और लोगों को बाहर निकालने के लिए राहत कार्य भी तेजी से चला. मौके पर 12 से ज्यादा दमकल की गाड़ियां मौजूद हैं और इमारत में लगी आग को पूरी तरह से बुझाने की कोशिश जारी है.

यहां देखें वीडियो-