logo-image

Gujarat: प्रधानमंत्री मोदी की सुरक्षा में बड़ी चूक, बिना इजाजत उड़ा ड्रोन

PM narendra Modi Security : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में बड़ी चूक खबर सामने आ रही है. पीएम मोदी की रैली में वीडियोग्राफर ने पुलिस की बिना इजाजत के ड्रोन उतार दिया, जिससे शासन प्रशासन में हड़कंप मच गया.

Updated on: 24 Nov 2022, 09:58 PM

अहमदाबाद:

PM narendra Modi Security : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की सुरक्षा में बड़ी चूक खबर सामने आ रही है. पीएम मोदी की रैली में वीडियोग्राफर ने पुलिस की बिना इजाजत के ड्रोन उड़ा दिया, जिससे शासन प्रशासन में हड़कंप मच गया. इस मामले में पुलिस ने आनन-फानन में आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. साथ ही पुलिस ने वीडिग्राफर के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज कर लिया है. मोदी की सभा से 2 किलोमीटर तक का इलाका नो फ्लाई जोन था. 

यह भी पढ़ें : Shraddha Walker Murder Case: आफताब ने कई हथियारों से किए श्रद्धा के टुकड़े, रौंगटे खड़े कर देगा ये खुलासा

अहमदाबाद जिले के बावला की यह घटना है. पीएम नरेंद्र मोदी गुरुवार को एक रैली को संबोधित कर रहे थे. इस सभा के दौरान ड्रोन देखा गया. ड्रोन को देखकर आलाधिकारियों की सांसें फूल गईं. हालांकि, स्थानीय पुलिस ने पहले ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभा के आसपास ड्रोन न उड़ाने की चेतावनी दी थी. इसके बाद भी आरोपी ड्रोन से पीएम मोदी की रिकॉर्डिंग कर रहे थे. ऐसे में इसे पीएम मोदी की सुरक्षा में बड़ी चूक मानी जा रही है. 

यह भी पढ़ें : Pulwama Attack के सूत्रधार आसिम मुनीर से भारत को रहना होगा सतर्क, समझें वजह

इस मामले में अहमदाबाद ग्राम्य पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए ड्रोन उड़ा रहे तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार किए गए सभी लोग अहमदाबाद के ओढव इलाके के रहने वाले हैं. आपको बता दें कि विधानसभा चुनाव को लेकर पीएम मोदी गुजरात में हैं. ऐसे में वे एक के बाद कई जनसभाओं को संबोधित कर रहे हैं. ऐसे में उनकी सुरक्षा में चूक बड़ा सवाल है. इससे पहले पंजाब में भी उनकी सुरक्षा में बड़ी चूक हुई थी.