News Nation Logo

Gujarat Election: BJP ने वोटरों से PM Modi के अपमान का बदला लिए कहा

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 29 Nov 2022, 03:09:11 PM
Sambit Patra

(source : IANS) (Photo Credit: Twitter )

नई दिल्ली:  

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तुलना रावण से करने के लिए कांग्रेस पर निशाना साधते हुए भाजपा ने मंगलवार को गुजरात के लोगों से राज्य विधानसभा चुनाव में सबसे पुरानी पार्टी के खिलाफ वोट कर गुजरात के बेटे के अपमान का बदला लेने की अपील की. राज्य में एक चुनावी सभा के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने प्रधानमंत्री की तुलना रावण से कर दी थी. बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा, प्रधानमंत्री को रावण कहना घोर अपमान है. इससे पहले भी कांग्रेस नेताओं ने उनका अपमान किया है. सोनिया गांधी जब कांग्रेस अध्यक्ष थीं, तब उन्होंने प्रधानमंत्री को मौत का सौदागर कहकर संबोधित किया था. आखिर प्रधानमंत्री को अपमानित करके इन लोगों को क्या मिलता है?

कांग्रेस के पूर्व नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री सुबोधकांत सहाय ने कहा था कि मोदी हिटलर की मौत मरेंगे. कांग्रेस नेताओं ने प्रधानमंत्री को कॉकरोच, यमराज, बंदर जैसे उपनाम दिए. उन्होंने कहा, देश को बांटने वाले टुकड़े-टुकड़े गैंग प्रधानमंत्री को गाली देते हैं. मैं गुजरात के लोगों से विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के खिलाफ वोट करने और उसे सबक सिखाने की अपील करता हूं.

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

First Published : 29 Nov 2022, 03:09:11 PM

For all the Latest States News, Gujarat News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.