logo-image

Gujarat Election: राघव चड्ढ़ा बोले, 'केजरीवाल आवे छे परिवर्तन लावे छे'

Gujarat Election: आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) ने गुजरात चुनाव में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. राज्यसभा सांसद और आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढ़ा ने सुरेंद्र नगर जिले के ध्रंगध्रा विधानसभा (Raghav Chadha's roadshow in Dhrangadhra) में रोड शो...

Updated on: 21 Nov 2022, 10:42 PM

highlights

  • राघव चड्ढ़ा ने किया सुरेंद्र नगर जिले में रोडशो
  • ध्रंगध्रा विधानसभा में चड्ढ़ा ने दोहराई केजरीवाल की गारंटी
  • केजरीवाल की गारंटी कोई चुनावी जुमला नहीं

नई दिल्ली:

Gujarat Election: आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) ने गुजरात चुनाव में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. राज्यसभा सांसद और आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढ़ा ने सुरेंद्र नगर जिले के ध्रंगध्रा विधानसभा (Raghav Chadha's roadshow in Dhrangadhra) में रोड शो किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल बदलाव का नाम है और उन्होंने अगर कोई वादा आप लोगों से किया है, तो वो जरूर पूरे किये जाएंगे. राघव चड्ढ़ा ने कहा कि मैं जहां जाता हूं लोग कहते हैं कि केजरीवाल आवे छे परिवर्तन लावे छे. उन्होंने कहा कि हमें एक बार मौका देकर देखो, यदि हमने 5 साल काम नहीं किया तो हमें अगली बार मौका मत देना.

एक बार गारंटी दे दी, तो दे दी...

आम आदमी पार्टी सांसद और गुजरात के सह-प्रभारी राघव चड्ढा ने दिया गुजरात में जबरदस्त भाषण देते हुए गुजरात के ध्रंगध्रा विधानसभा में किया. रोडशो में राघव चड्ढा ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी की तरफ से गुजरात में किये गए वादे सिर्फ वादे नहीं है. बल्कि ये अरविंद केजरीवाल जी की गारंटी है. अरविंद केजरीवाल जी ने एक बार गारंटी दे दी तो फिर वह खुद की भी नहीं सुनते.

1 मार्च से गुजरात के सभी घरों में फ्री बिजली

राघव चड्ढा़ ने कहा कि आने वाले 8 दिसंबर को आम आदमी पार्टी जीत रही है. इसके बाद 1 मार्च से ही पूरे गुजरात में सबके बिजली के बिल जीरो आएंगे. मैं इस बात का आप सब लोगों से वादा कर रहा है. राघव चड्ढ़ा ने कहा कि वो गुजरात में इतना समय बिता चुके हैं कि उन्हें गुजराती भी आने लगी है.