logo-image

Gujarat Election: केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने बोला राहुल गांधी पर हमला, कही ये बात

Gujarat Election 2022: गुजरात विधानसभा चुनाव में भाजपा ने क्लस्टर बॉम्बिंग करते हुए प्रथम चरण सभी 89 सीटों पर देश भर के कई दिग्गज नेताओं को मैदान में उतार दिया है. सूरत की मांगरोल विधानसभा क्षेत्र में पहुँचे केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने...

Updated on: 18 Nov 2022, 11:43 PM

highlights

  • अनुराग ठाकुर ने गुजरात में किया प्रचार
  • राहुल गांधी पर ठाकुर ने साधा निशाना
  • कांग्रेस करती है टोपी की राजनीति

सूरत:

Gujarat Election 2022: गुजरात विधानसभा चुनाव में भाजपा ने क्लस्टर बॉम्बिंग करते हुए प्रथम चरण सभी 89 सीटों पर देश भर के कई दिग्गज नेताओं को मैदान में उतार दिया है. सूरत की मांगरोल विधानसभा क्षेत्र में पहुँचे केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि राहुल गांधी टुकड़े टुकड़े गैंग के साथ भारत जोड़ों यात्रा कर रहे है. सूरत की मांगरोल विधानसभा क्षेत्र में पहुंचे केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) ने कहा कि राहुल गांधी टुकड़े टुकड़े गैंग के साथ भारत जोड़ों यात्रा कर रहे है. कांग्रेस टोपी की राजनीति करती है, विकास की राजनीति पर बात नहीं करती है.

अनुराग ठाकुर ने साधा राहुल गांधी पर निशाना

गुजरात विधानसभा चुनाव (Gujarat Assembly Election 2022) में आदिवासी बाहुल्य सूरत की मांगरोल विधानसभा में पार्टी प्रत्याशी का प्रचार करने सूरत पहुंचे केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने राहुल गांधी पर निशाना साधा. ठाकुर ने कहा कि राहुल गांधी टुकड़े-टुकड़े गैंग के साथ भारत जोड़ो यात्रा करने वाले कभी हिन्दू आतंकवाद की बात करते थे. कभी भारत के टुकड़े करने की बात करने वालो के साथ खड़े नजर आते थे.

कांग्रेस सिर्फ टोपी की राजनीति करती है

अनुराग ठाकुर ने कहा कि वीर सावरकर पर प्रश्न चिन्ह खड़ा करने वाले कांग्रेस की यही मानसिकता है. ये पार्टी एक परिवार तक ही सीमित रही है. पीएम मोदी के विदेशों में टोपी पहनने की बात पर मंत्री ने कहा कि कांग्रेस सिर्फ टोपी की राजनीति करती है. विकास की राजनीति पर बात नहीं करती है.