logo-image

गुजरात कांग्रेस में बगावत, शंकर सिंह बाघेला ने राहुल गांधी को किया अनफॉलो!

पूर्व मुख्यमंत्री और विधानसभा में नेता विपक्ष शंकर सिंह वाघेला ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को ट्विटर पर अनफॉलो कर दिया है।

Updated on: 15 May 2017, 11:39 AM

नई दिल्ली:

गुजरात विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस में बगावत के सुर उठने लगे हैं। पूर्व मुख्यमंत्री और विधानसभा में नेता विपक्ष शंकर सिंह वाघेला ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को ट्विटर पर अनफॉलो कर दिया है। वह पिछले दिनों कांग्रेस पार्टी की हुई बैठक में भी शामिल नहीं हुए थे।

ऐसे में राजनीतिक अटकलें लगाई जा रही है कि वह एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) में लौट सकते हैं। वाघेला ने मार्च में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह से मुलाकात की थी।

दरअसल शंकर सिंह वाघेला और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भरत सिंह सोलंकी में गुटबाजी को देखते हुए पिछले दिनों कांग्रेस ने कहा था कि वह विधानसभा चुनाव के लिए मुख्यमंत्री पद का प्रत्याशी घोषित नहीं करेगी।

जिसके बाद वाघेला ने राहुल को ट्विटर पर अनफॉलो कर साफ कर दिया है कि वह बगावत कर सकते हैं। वाघेला का यह कदम कांग्रेस हाईकमान पर दवाब बनाने के तौर पर देखा जा रहा है।

पिछले महीने गुजरात में कांग्रेस के 57 में से 36 विधायकों ने मांग की थी कि कांग्रेस विधानसभा चुनाव जीतना चाहती है, तो वाघेला को पार्टी के मुख्यमंत्री पद का चेहरा बनाए। लेकिन पार्टी ने इससे इनकार कर दिया है।

आईपीएल 10 से जुड़ी हर बड़ी खबर के लिए यहां क्लिक करें