logo-image

गुजरात कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष हार्दिक पटेल ने ट्विटर बायो से हटाया पार्टी का नाम

गुजरात कांग्रेस से बड़ी खबर सामने आई है. यहां कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष हार्दिक पटेल ( Gujarat Congress working president Hardik Patel ) ने ट्विटर बायो ( Twitter bio )  से कांग्रेस का नाम हटा दिया है

Updated on: 02 May 2022, 06:38 PM

नई दिल्ली:

गुजरात कांग्रेस से बड़ी खबर सामने आई है. यहां कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष हार्दिक पटेल ( Gujarat Congress working president Hardik Patel ) ने ट्विटर बायो ( Twitter bio )  से कांग्रेस का नाम हटा दिया है, जिसको लेकर सियासत गरम हो गई है. यही नहीं हार्दिक के कांग्रेस छोड़ने की अटकलें भी लगाई जा रही हैं. माना जा रहा है कि हार्दिक जल्द ही भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम सकते हैं. आपको बता दें कि गुजरात में इसी साल विधानसभा चुनाव होने हैं. ऐसे में हार्दिक का यह कदम कांग्रेस की परेशानी बढ़ा सकता है.वह गुजरात की जनता में एक सर्व स्वीकृत नेता है.

हालांकि इससे पहले हार्दिक पटेल ने भी यह संकेत दिया था कि जो भी नाराजगी का कारण था उनका निराकरण जल्द से जल्द कर दिया जाएगा. उन्होंने कहा था कि गुजरात की जनता की भलाई के लिए वह कांग्रेस के साथ रहकर अपने से जो भी हो सकेगा वह करेंगे. उन्होंने गुजरात के बड़े पाटीदार नेता नरेश पटेल को भी राजनीति में आने को कहा है. चूंकि हार्दिक अभी कांग्रेस में है तो नरेश पटेल कांग्रेस के साथ जुड़े ऐसी इच्छा भी जताई है. इतना ही नहीं, नरेश पटेल के जैसे और भी सामाजिक लोग गुजरात के विकास के लिए एक मंच पर आए ऐसा आह्वान भी किया.