News Nation Logo
Banner

गुजरातः वडोदरा में भीषण सड़क हादसा, 11 की मौत 17 घायल

वडोदरा में दो ट्रकों के बीच सीधी भिड़ंत हो गई. हादसा इतना भीषण था कि इसमें 11 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे में 17 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया है.

News Nation Bureau | Edited By : Kuldeep Singh | Updated on: 18 Nov 2020, 10:00:53 AM
vadodarda

गुजरातः वडोदरा में भीषण सड़क हादसा, 9 की मौत 17 घायल (Photo Credit: फाइल फोटो)

वडोदरा:

वडोदरा में दो ट्रकों के बीच सीधी भिड़ंत हो गई. हादसा इतना भीषण था कि इसमें 11 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे में 17 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया है. हादसे पर गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपानी ने शोक जताया है. 

वहीं उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद (Moradabad) में नेशनल हाईवे-24 (NH-24) पर पंजाब (Punjab) से कामगारों को बिहार (Bihar) ले जा रही तेज रफ्तार बस की ट्रक से जोरदार भिड़ंत हो गई. बस में 80 कामगार सवार थे. हादसे में 2 मजदूरों की मौत हो गई, वहीं 30 घायल हो गए. पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है.

हादसे की जानकारी मिलने पर मुरादाबाद के डीएम राकेश कुमार सिंह ज़िला अस्पताल पहुंचे. उन्होंने अस्पताल स्टाफ को बेहतर इलाज कराने के निर्देश दिए. दरअसल, बिहार में मनाए जाने वाली छठपूजा महापर्व के मौके पर 80 कामगारों का एक ग्रुप निजी बस से बिहार जा रहा था. बस जैसे ही मुरादाबाद के दलपतपुर ज़ीरो प्‍वाइंट पर पहुंची, तभी रामपुर से आ रहे ट्रक की ज़ोरदार टक्कर हो गई. टक्कर इतनी तेज थी कि बस डिवाडर को क्रॉस करती हुई सड़क किनारे बने एक प्‍लॉट में बनी दीवार तोड़कर अंदर जा घुसी.

First Published : 18 Nov 2020, 09:13:08 AM

For all the Latest States News, Gujarat News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो