Gujarat Bridge Accident: गुजरात में अचनाक गिरा पुल, ट्रक सहित कई गाड़ियां नदी में समाई

Gujarat Bridge Accident: गुजरात में एक पुल ढह गई है. इस घटना में 10 लोग नदी में गिर गए हैं.

author-image
Vikash Gupta
New Update
Gujarat Bridge Accident

Gujarat Bridge Accident( Photo Credit : News Nation)

Gujarat Bridge Accident: गुजरात के सुरेंदनगर जिले में एक बड़ी दुर्घटना हो गई है. यहां नेशनल हाईवे को जोड़ने वाला पुल अचानक गिर गया है. इस घटना में ट्रक सहित कई गाड़ियां नदी में गिर गई. इसमें 10 लोग नदी में डूब गए, जिसमें से 6 लोगों को बचा लिया गया है. वहीं बाकी लोगों की तलाशी के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन किया जा रहा है. जानकारी के अनुसार ये हादसा सुरेंद्रनगर के वास्तादी गांव के करीब हुआ है. घटाने के बाद पूरे गांव से लोग जमा हो गए हैं, वहीं बाकी गायब लोगों की तलाश की जा रही है. 

Advertisment

10 लोग नदीं में गिरे

ये हादसा सुरेंद्रनगर जिले के वस्तादी गांव में हुआ है. इस घटना के बाद लोगों में चीख पुकार मच गई. यहां नेशनल हाईवे को चूड़ा से जोड़ने वाला पुल बना हुआ है. यहां सभी गाड़ियां समान्य रूप से चल रही थी इसी बीच अचनाक से एक धमाके की आवाज आई जिसके बाद पता चला की पुल धाराशायी हो गया. इसके बाद पुल पर जा रहे ट्रक, मोटरसाइकिल सहित कई वाहन नदी में गिर गए. इस घटना के दौरान इन गाड़ियों में सवार 10 लोग गिर गए. हलांकि, रेस्क्यू ऑपरेशन चला कर 6 लोगों को बचा लिया गया है. इसके बाद घटनास्थल पर लोगों की चीख-पुकार शुरू हो गई. 

रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

पुल टूटने की सूचना पूरे गांव में तेजी से फैल गया. सूचना मिलने के बाद गांव के सरपंच सहित अन्य लोग मौके वारदात पर जमा हो गए. वहीं, स्थानीय लोगों ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दे दी. सूचना मिलने के बाद पुलिस अपनी टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंच गई. जानकारी के अनुसार इस नदी पर बने पुल का एक हिस्सा टूटकर गिर गया था जिसकी वजह से 10 लोग पानी में गिर गए. हलांकि, पुलिस की टीम ने रेस्क्यू चलाकर 6 लोगों को निकाला गया है. वहीं, 4 लोग अभी भी लापता बताए जा रहे हैं. रेस्क्यू टीम लापता लोगों की तलाश के लिए ऑपरेशन चला रही है. 

Source : News Nation Bureau

नदी में गिरी गाड़ियां सुरेंद्रनगर पुल हादसा गुजरात पुल हादसा गुजरात हादसा Bridge collapses वस्तादी में पुल टूटा सुरेंद्रनगर में पुल ढहा gujarat नदी में गिरे वाहन सुरेंद्रनगर में पुल हादसा Br Gujarat Bridge Accident नदी में गिरा ब्रिज गुजरात में टूटा ब्रिज
Advertisment