logo-image

Gujarat: अहमदाबाद में भीषण सड़क हादसा, हाई स्पीड जगुआर कार ने ली 9 की जान

Gujarat: गुजरात के अहमदाबाद में एक सड़क हादसे को देखने को जुटे लोगों की भीड़ को तेज रफ्तार से आ रही जगुआर कार ने कुचल दिया, जिसमें 9 लोगों की दर्दनाक मौत होई

Updated on: 20 Jul 2023, 09:37 AM

New Delhi:

Gujarat: गुजरात के अहमदाबाद से दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है. यहां एक भीषण सड़क हादसे में 9 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है, जबकि कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. घटना की सूचना मिलती ही मौके पर पहुंची पुलिस प्रशासन की टीम ने घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया है, जबकि मृतकों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है.  यह हादसा उस समय हुआ जब थोड़ी देर पहले इस्कॉन ब्रिज पर के पास थार और डंपर के बीच हुई दुर्घटना को देखने के लिए वहां लोग जमा हुए थे. तभी तेज रफ्तार से आई जगुआर कार ने वहां खड़े लोगों को रौंदती हुई चली गई. हादसे में मरने वालों में दो पुलिस कांस्टेबल की मौत हो गई है.

जानकारी के अनुसार हादसे के समय कार की स्पीड लगभग 160 किलोमीटर प्रति घंटा बताई जा रही है. यह भीषण हादसा कल यानी बुधवार देर रात एसडी हाईवे पर हुआ. हादसा इतना भयानक था कि पुल पर खड़े लोग उछलकर 25 से 30 फीट जाकर गिरे.

अहमदाबाद सोला सिविल अस्पताल की चिकित्सा अधिकारी कृपा पटेल ने बताया कि अहमदाबाद   रात करीब 1:30 बजे से लोग आना शुरू हो गए थे. पहले 4 मरीज आए थे और 3 शव आए थे, एक मरीज की आधे घंटे में मृत्यु हो गई. कुल 9 शव आए हैं। सबका पोस्टमार्टम किया जा रहा है. गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल ने कहा कि 
कल रात अहमदाबाद के इस्कॉन ब्रिज पर हुआ हादसा बेहद दुखद है. मैं संवेदना व्यक्त करता हूं. राज्य सरकार द्वारा मृतकों के परिवारों को 4-4 लाख रुपये और घायलों को 50,000 रुपये दिए गए.