News Nation Logo

सूरत के GIDC में लगी भयानक आग, जान बचाने 5 मंजिला इमारत से कूदे मजदूर

सूरत स्थित कड़ोदरा के गुजरात औद्योगिक विकास निगम (GIDC) में भयावह आग लगने की खबर है. आग से बचने के लिए कुछ मजदूर पांच मंजिला इमारत से कूद गए.

News Nation Bureau | Edited By : Kuldeep Singh | Updated on: 18 Oct 2021, 10:10:47 AM
Fire

सूरत के GIDC में लगी भयानक आग (Photo Credit: ANI)

सूरत:

गुजरात के सूरत स्थित कड़ोदरा के गुजरात औद्योगिक विकास निगम (GIDC) में भयावह आग लग गई. जानकारी के मुताबिक आग विवा पैकजिंग मिल में लगी. धीरे-धीरे आग ने पूरी इमारत को घेर लिया. आग से बचने के लिए लिए पांच मंजिला इमारत से ही कूद पड़े. मामले की जानकारी मिलते ही फायर ब्रिगेड की टीम भी मौके पर पहुंची. कुछ कारीगरों को हाईड्रोलिक क्रेन की मदद से बचाया गया. हादसे में कुछ लोगों की मौत की भी सूचना सामने आ रही है. वहीं कुछ लोगों को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

बरडोली डिवीजन के डिप्टी एसपी रूपल सोलंकी ने बताया कि हादसे में दो लोगों की मौत हो चुकी है जबकि 125 लोग घायल हैं. जानकारी के मुताबिक सूरत के कडोदरा इलाके के वरेली स्थित एक पैकेजिंग यूनिट में सबकुछ सामान्य चल रहा था. मजदूर पांचवीं मंजिल पर काम कर रहे थे. इसी बीच अचानक आग लग गई. आग की लपटें उठते देख मजदूर भयभीत हो गए. आग ने तेजी से पूरी इमारत को कब्जे में लेना शुरू कर दिया. मजदूर इस कदर डरे कि मारे डर के अपनी जान बचाने के लिए पांचवीं मंजिल से छलांग लगाने लगे. बताया जाता है कि सौ से अधिक लोगों को पैकेजिंग यूनिट से रेस्क्यू किया गया है.

फायर ब्रिगेड के कर्मचारी आग पर काबू करने की कोशिश में जुटे हैं. फायर ब्रिगेड की करीब दर्जनभर गाड़ियां मौके पर हैं. फायर ब्रिगेड के कर्मचारी मौके पर आग पर काबू पाने की कोशिश में जुटे हैं. आग लगने की वजहों का भी पता लगाया जा रहा है.

First Published : 18 Oct 2021, 09:01:56 AM

For all the Latest States News, Gujarat News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Gujarat Fire Surat

वीडियो