logo-image

Gujarat: अहमदाबाद में धमाका से गोदाम ढहा, 9 लोगों की मौत

गुजरात के अहमदाबाद में स्थित कपड़े के गोदाम में आग लग गई है. आग के बाद बिल्डिंग में हुए विस्फोट के कारण छत गिर गई, जिससे 9 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है. सूचना पर आनन-फानन में दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंचीं और राहत और बचाव कार्य में जुट गई है.

Updated on: 04 Nov 2020, 04:27 PM

नई दिल्‍ली:

गुजरात के अहमदाबाद में स्थित कपड़े के गोदाम में आग लग गई है. आग के बाद बिल्डिंग में हुए विस्फोट के कारण छत गिर गई, जिससे 9 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है. सूचना पर आनन-फानन में दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंचीं और राहत और बचाव कार्य में जुट गई है. बताया जा रहा है कि अबतक मलबे में दबे 18 लोगों को बाहर निकाल लिया गया है. सभी घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

नानूकाका एस्टेट स्थित कपड़े के गोदाम में भीषण आग लगी है. गुजरात के अहमदाबाद में एक विस्फोट से गोदाम ढहने के कारण 9 लोगों की मौत हो गई. दमकल विभाग के अधिकारी जयेश खादिया ने बताया कि मलबे में से 18 लोगों को बाहर निकाल ‘एलजी अस्पताल’ ले जाया गया. 

उन्होंने बताया कि पिराना-पिपलाज रोड स्थित इमारत में आग लगने के कारण विस्फोट हो गया था. इस इमारत में ही गोदाम बना था. अस्पताल ने एक बयान में बताया कि 12 घायलों में से, 7 को वहां लाते ही मृत घोषित कर दिया गया था.