logo-image

पिता ने की बेटे की हत्या, फिर ग्राइंडर से किया टुकड़े-टुकड़े, इसके बाद जो हुआ...

गुजरात के वासणा इलाके में एक पिता ने अपने बेटे की हत्या कर दी. इसके बाद उसके शव को ठिकाने लगाने के लिए ग्राइंडर से शव के छोटे-छोटे टुकड़े कर कूड़े वाली काली पॉलीथिन में भरकर कचरे में फेंक दिया. इसके बाद वह गुजरात से नेपाल भागने की फिराक में था.

Updated on: 24 Jul 2022, 06:44 PM

अहमदाबाद:

पिता और पुत्र का रिश्ता बहुत ही प्रगाढ़ होता यही है. माना जाता है कि एक पुत्र अपने पिता की छाया की तरह होता है. पुत्र को हमारे समाज में वंश का आधार माना जाता है. यही वजह है कि पुत्र के पैदा होने पर लोग जश्न मनाते हैं. लेकिन आज हम आपको पिता और पुत्र से जुड़ी हुई एक ऐसी खबर सुनाने जा रहे हैं, जिसे पढ़कर आपको विश्वास नहीं होगा. दरअसल, गुजरात के वासणा इलाके में एक पिता ने अपने बेटे की हत्या कर दी. इसके बाद उसके शव को ठिकाने लगाने के लिए ग्राइंडर से शव के छोटे-छोटे टुकड़े कर कूड़े वाली काली पॉलीथिन में भरकर कचरे में फेंक दिया. इसके बाद वह गुजरात से नेपाल भागने की फिराक में था. लेकिन, इससे पहले ही पुलिस ने आरोपी को दबोच लिया. 

यह भी पढ़ें- SSC घोटाला: अर्पिता मुखर्जी को कोर्ट में किया गया पेश, सुनवाई के बाद अदालत ने फैसला रखा सुरक्षित

दरअसल, अहमदाबाद में 22 जुलाई को पुलिस को अहमदाबाद के वासणा इलाके में बिना सिर, हाथ और पैरों के अज्ञात युवक का शव मिला था. इस घटना के 5 दिन बाद एक बार फिर वासणा से करीब 3 किलोमीटर दूर एलीजब्रिज इलाके से एक युवक के कटे हुए पैर मिले. इस घटना को लेकर पुलिस ने जब सीसीटीवी खंगाले तो पूरा मामला खुलकर सामने आ गया. इसके बाद पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया. अहमदाबाद क्राइम ब्रांच के मुताबिक, बेटे की हत्या के बाद आरोपी पिता सूरत गया था. आरोपी यहां से अवध एक्सप्रेस के जरिए गोरखपुर जाने की फिराक में था. इसी दौरान उसे गिरफ्तार कर लिया गया. आरोपी ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि गोरखपुर में दर्शन करने के बाद वह नेपाल भागना चाहता था.

पुलिस का कहना है कि शव 21 साल के हितेश नाम के युवक का है और उसकी हत्या उनके बुजुर्ग पिता ने की है. आरोपी पिता ने ग्राइंडर से बेटे की बॉडी के छोटे-छोटे टुकड़े किए. इसके बाद कचरे की काली पॉलीथिन में डालकर अंगों को अलग-अलग जगहों पर फेंक दिया. दरअसल, मृतक बेटा शराब और ड्रग्स का आदी था. इसी से परेशान होकर पिता ने यह खौफनाक कदम उठाया. आरोपी ने पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया कि पिछले 5-6 वर्ष से उसका बेटा शराब और नशे का आदी था. हत्या वाले दिन भी वह शराब पीकर पैसे मांग रहा था और पिता के पैसे देने से मना करने पर वह पिता के साथ मारपीट करने लगा. इसके बाद पिता ने घर में रखे पत्थर से उसके सिर पर वार कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई. बेटे मौत के बाद आरोपी पिता अहमदाबाद के कालूपुर बाजार गया. यहां से उसने ग्राइंडर मशीन खरीदी और इसके बाद उसने बेटे के शव के छोटे-छोटे टुकड़े कर कचरे वाली काली पॉलीथिन में भरकर अलग-अलग जगह पर फेंक दिया था. अब तक पुलिस को युवक के धर और पैर बरामद हुए हैं. बाकी हिस्से की तलाश अब भी जारी है.