News Nation Logo

गुजरात में पिता की कोरोना से मौत के बाद पूरे परिवार ने की आत्महत्या

देश में कोरोना संक्रमण का संकट है, तो गुजरात कोरोना वायरस संक्रमण का एक बड़ा एपीसेंटर बना हुआ है. यहां लगातार संक्रमण के मामले दर्ज किए जा रहे हैं और मौतें भी राज्य में इतनी ज्यादा हो रही हैं कि श्मशान घाट छोट पड़ रहा है.

News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 08 May 2021, 12:02:07 AM
Suicide

द्वारका में पिता की कोरोना से मौत के बाद पूरे परिवार ने की आत्महत्या (Photo Credit: न्यूज नेशन)

highlights

  • गुजरात में कोरोना वायरस संक्रमण का कहर जारी
  • एक परिवार ने की सामूहिक आत्महत्या
  • पिता की कोरोना से मौत के बात जहर खाकर किया सुसाइड

अहमदाबाद:

देश में कोरोना संक्रमण (Corona infection) का संकट है, तो गुजरात कोरोना वायरस संक्रमण (Gujrat corona virus infection) का एक बड़ा एपीसेंटर बना हुआ है. यहां लगातार संक्रमण के मामले दर्ज किए जा रहे हैं और मौतें भी राज्य में इतनी ज्यादा हो रही हैं कि श्मशान घाट छोट पड़ रहा है. तो वहीं, राज्य के द्वारका से आई खबर ने लोगों के मन में डर और दहशत पैदा कर दिया है. ताजा मामला द्वारका के एक ऐसे परिवार का है जहां पर पिता की कोरोना से मौत के बाद पूरे परिवार ने आत्महत्या (Family suicide)  कर ली. दरअसल, द्वारका में रहने वाले जयेश जैन नाश्ते की दुकान चलाते थे. कोरोना (corona virus infection) की चपेट में आने के बाद गुरुवार रात उनका निधन हो गया. निधन की खबर सामने आने पर पूरे परिवार में डर का माहौल पैदा हो गया. 

यह भी पढ़ें : गाजियाबाद में हॉस्पिटल का सराहनीय पहल, कोरोना मरीज मनाया जन्मदिन

बताया जा रहा कि शुक्रवार सुबह जयेश का अंतिम संस्कार करने के बाद उनकी पत्नी साधना बेन और दो बेटे कमलेश और दुर्गेश जैन ने भी सुसाइड कर लिया. बताया गया कि तीनों ने जहर खाकर सुसाइड किया. इस घटना का खुलासा तब हुआ जब दूधवाला घर आया और उसके घर का दरवाजा खुला पाया. जमीन पर ही परिवार के तीनों सदस्यों के शव पड़े थे. वहीं, सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच की. मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने शव को कब्जे में लेकर सामूहिक आत्महत्या का केस दर्ज किया. 

यह भी पढ़ें : सपा के वरिष्ठ नेता पंडित सिंह का कोरोना से निधन,अखिलेश यादव ने जताया गहरा दुख

बता दें कि सरकारी आंकड़ों के अनुसार, गुजरात (Gujrat corona virus infection) में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 12,545 नए मामले सामने आए हैं. राज्‍य में कोरोना के 13,021 मरीज डिस्चार्ज हुए और 123 लोगों की मौतें हुईं हैं. प्रदेश में सक्रिय मामले 1,47,525 हैं. बुधवार को पिछले 24 घंटों में 12,955 नए कोरोना मरीज आए थे वहीं 12,995 मरीज डिस्‍चार्ज किए गए. इस तरह से कुल 40 ज्‍यादा मरीज नए मरीजों की तुलना में ठीक हुए हैं. 20 फरवरी को 258 नए केस आए थे जबकि 270 मरीज डिस्‍चार्ज हुए थे.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 07 May 2021, 11:57:14 PM

For all the Latest States News, Gujarat News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.