logo-image

मुख्‍यमंत्री के साथ मीटिंग करने वाले कांग्रेसी विधायक को कोरोना, अब सीएम का भी होगा टेस्‍ट

गुजरात के मुख्‍यमंत्री विजय रुपाणी (Vijay Rupani) के साथ बैठक करने वाले कांग्रेसी विधायक इमरान खेड़ावाला को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. अब एहतियातन मुख्‍यमंत्री विजय रुपाणी का भी कोरोना टेस्‍ट कराया जाएगा.

Updated on: 15 Apr 2020, 07:36 AM

नई दिल्‍ली:

गुजरात के मुख्‍यमंत्री विजय रुपाणी (Vijay Rupani) के साथ बैठक करने वाले कांग्रेसी विधायक इमरान खेड़ावाला को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. अब एहतियातन मुख्‍यमंत्री विजय रुपाणी का भी कोरोना टेस्‍ट कराया जाएगा. इस बैठक में दो अन्‍य विधायक भी थे, जिन्‍हें क्‍वारंटाइन किया गया है. हालांकि अफसरों का कहना है कि बैठक में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया गया था, लेकिन सीएम और कुछ वरिष्ठ मंत्री जिन्होंने बैठक के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में हिस्सा लिया था, उन्हें सलाह दी गई है कि वे एहतियात बरतें. इस लिहाज से आज बुधवार को ही सीएम विजय रुपाणी का कोरोना टेस्ट होगा.

यह भी पढ़ें : सामूहिक नमाज पर रोक लगाई तो अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहना, उलेमा ने दी चेतावनी

गुजरात के जमालपुर से विधायक इमरान खेड़ावाला को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. एक दिन पहले ही उन्होंने मुख्‍यमंत्री विजय रुपाणी, उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल और राज्य के गृह मंत्री से मुलाकात की थी. बैठक में मौजूद दो अन्य विधायकों शैलेष परमार और गयासुद्दीन शेख को क्‍वारंटाइन किया गया है.

यह भी पढ़ें : दिल्ली में कोरोना के 51 नए मामले, साउथ वेस्ट जिले के DCP ने खुद को किया होंम क्वारंटाइन

सीएम विजय रुपाणी के साथ कांग्रेस विधायक गयासुद्दीन शेख, इमरान खेड़ावाला और शैलेष परमान की बैठक में अहमदाबाद के दो इलाकों में कर्फ्यू को लेकर चर्चा की गई थी. कर्फ्यू वाले एरिया इन विधायकों के निर्वाचन क्षेत्र में आता है. बैठक के बाद गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी ने कहा था, कोरोना वायरस को रोकने के लिए अहमदाबाद के पुराने शहर और दानीलिम्बडा इलाकों में बुधवार सुबह 6 बजे से कर्फ्यू लगाया जाएगा. गुजरात में अब तक 615 मामले सामने आ चुके हैं, जिनमें से अधिकतर अहमदाबाद शहर से हैं.